Move to Jagran APP

केंद्र ने रची पुलवामा हमले की साजिश: चंद्रशेखर रावण

भीम आर्मी एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर रावण ने कहा कि पुलवामा हमले की साजिश खुद केंद्र सरकार ने ही रची है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 11:29 AM (IST)
केंद्र ने रची पुलवामा हमले की साजिश: चंद्रशेखर रावण

रुड़की, जेएनएन। भीम आर्मी एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर रावण ने कहा कि पुलवामा हमले की साजिश खुद केंद्र सरकार ने ही रची है। उन्होंने कहा कि आज कश्मीरी नौजवानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। भीम आर्मी उनके साथ है। 

loksabha election banner

शनिवार को रुड़की के नेहरू स्टेडियम में आयोजित बहुजन  महासम्मेलन को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर मनुवाद पर जमकर बरसे तो बहुजन समाज को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि आज बहुजन समाज के लोगों ने डंडा उठा लिया है और इससे आने वाले समय में देश की राजनीति में बदलाव आएगा। पुलवामा कांड पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नौटंकी कर रही है। जो 44 जवान शहीद हुए हैं, एक माह बाद ही उनके आश्रित पेंशन व फंड के लिए अफसरों के सामने गिड़गिड़ाएंगे। 

पिछले साल अप्रैल में भारत बंद को लेकर दर्ज मुकदमों को वापस लेने की मांग करते हुए रावण ने कहा कि ये मुकदमे झूठे हैं। उन्होंने उत्तराखंड सरकार का चुनौती दी कि 'यदि हिम्मत है तो मुझ पर मुकदमा दर्ज करे।' जहरीली शराब कांड पर उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन को अवैध शराब की बिक्री की जानकारी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के लोग खुद को नशे से दूर रखें। इस अवसर पर रावण ने वहां उपस्थित लोगों को नशा न करने की शपथ भी दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष विनय रतन ने कहा कि  देश में बदलाव की बयार बही है। मनुवादी सरकार की चूले हिल गई है। महासम्मेलन में पूर्व विधायक मोहम्मद गाजी व उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी महक सिंह भी मौजूद रहे।

मंच पर अफरातफरी 

सुबह से ही कार्यकर्ता आयोजन स्थल पर पहुंचना शुरू हो गए। दोपहर 12 बजे चंद्रशेखर को आना था लेकिन वह शाम सवा तीन बजे कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान मंच पर अफरातफरी मच गई। कार्यकर्ताओं में सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। इसके बाद चंद्रशेखर ने ही उठकर मंच से भीड़ को नीचे उतारा। 

यह भी पढ़ें: अब पीएम मोदी खुद दें अपने सवालों के जवाब: प्रीतम सिंह

यह भी पढ़ें: सम्‍मान समारोह में कांग्रेस नेताओं ने उड़ाए नोट, वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.