Move to Jagran APP

निरस्त होंगे विवादित विधायक चैंपियन के शस्त्र लाइसेंस, वीडियो में लहरा रहे थे हथियार

खानपुर विस सीट से भाजपा के निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के शस्त्रों के निरस्तीकरण की एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने संस्तुति कर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 09:13 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 09:14 PM (IST)
निरस्त होंगे विवादित विधायक चैंपियन के शस्त्र लाइसेंस, वीडियो में लहरा रहे थे हथियार
निरस्त होंगे विवादित विधायक चैंपियन के शस्त्र लाइसेंस, वीडियो में लहरा रहे थे हथियार

हरिद्वार, जेएनएन। अक्सर विवादों में रहने वाले खानपुर विस सीट से भाजपा के निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के शस्त्रों के निरस्तीकरण की एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने संस्तुति कर दी है। एसएसपी ने इस संबंध में जिलाधिकारी दीपेंद्र कुमार चौधरी को रिपोर्ट भेज दी है। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि रिपोर्ट के तथ्यों के आधार पर शस्त्र निरस्तीकरण की संस्तुति पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। वहीं, उन्होंने कहा कि चैंपियन को मिली सीआइएसएफ की सुरक्षा पर उठे सवालों के मद्देनजर शासन के माध्यम से केंद्र को पत्र भेजा जाएगा। 

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर हथियारों को लहराते शराब के साथ ठुमके लगाते वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवादों में आए विधायक चैंपियन की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को एसएसपी ने विधायक के नाम से जारी तीन शस्त्रों कारबाइन, पिस्टल और दोनाली बंदूक (डीबीबीएल) के निरस्तीकरण की संस्तुति कर दी। उन्होंने इस संबंध में जिलाधिकारी को रिपोर्ट सौंप दी है।

जिलाधिकारी ने इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने बताया कि चैंपियन के बेटे और पत्नी के नाम भी तीन-तीन शस्त्र लाइसेंस हैं, लेकिन इन्हें निरस्तीकरण की कार्रवाई से बाहर रखा गया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के आचरण को लेकर किसी किस्म की न तो कोई शिकायत सामने आई और न ही किसी तरह के दुरुपयोग का मामला ही संज्ञान में है। 

वायरल वीडियो में दिखी कारबाइन  इंसास राइफल नहीं

एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि वीडियो में दिख रही जिस राइफल को प्रतिबंधित बोर की इंसास राइफल बताया जा रहा है, जांच में पता चला कि वह इंसास राइफल नहीं है। यह कारबाइन है, जिसे मॉडीफाइ कर उसे इस तरह का रूप दिया गया है। 

एक और वीडियो वायरल 

चैंपियन का शुक्रवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह ऑफिस में बैठे एक डांसर का डांस का लुत्फ उठा रहे हैं। साथ ही, उनके सहयोगी इसका वीडियो बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक प्रणव सिंह विवादों में भी रहे चैंपियन, जानिए विवादों के किस्से

यह भी पढ़ें: एकबार फिर विवादों में निलंबित विधायक चैंपियन, भाजपा से छुट्टी तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.