Move to Jagran APP

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म में सभी छह आरोपित गए जेल, सिफारिश के लिए घनघनाते रहे फोन

शिवालिकनगर क्षेत्र की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में होटल मालिक भाजपा नेता समेत सभी छह आरोपितों को गुरुवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:02 PM (IST)
छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म में सभी छह आरोपित गए जेल, सिफारिश के लिए घनघनाते रहे फोन

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के शिवालिकनगर क्षेत्र की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में होटल मालिक भाजपा नेता समेत सभी छह आरोपितों को गुरुवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें अस्थायी जेल भेज दिया गया। कोरोना गाइडलाइन के अनुसार कुछ दिन बाद उन्हें जिला कारागार रोशनाबाद शिफ्ट किया जाएगा।

loksabha election banner

शिवालिक नगर निवासी छात्रा अपने परिवार के साथ कुछ माह पहले लंढौरा क्षेत्र में एक विवाह समारोह में गई थी। एक रिश्तेदार वैभव के माध्यम से उसकी मुलाकात लंढौरा निवासी शाहनवाज, आबिद और आसिफ से हुई थी। तबसे शाहनवाज और छात्रा के बीच सोशल साइट पर बातचीत होने लगी। आरोप है कि सोमवार को शाहनवाज, आबिद, आसिफ और वैभव ने शिवालिक नगर पहुंचकर नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ कार में बैठा लिया। शाहनवाज ने अपने दोस्त समीर निवासी लोधामंडी की मदद से रेलवे फाटक के पास होटल में कुछ घंटे के लिए कमरा लिया, जहां शाहनवाज ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 

छात्रा के बदहवास होने पर आरोपित उसे शिवालिक नगर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा के आपबीती बताने पर स्वजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित शाहनवाज, आबिद, आसिफ, वैभव, समीर खान और होटल मालिक और भाजपा नेता सुमित वालिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बुधवार रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह सभी छह आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। रानीपुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि कोर्ट में पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए जा चुके हैं। उसका मेडिकल भी कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बाग में ले जाकर नाबालिग से की छेड़छाड़, आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

सिफारिश के लिए घनघनाते रहे फोन

इस मामले में भाजपा नेता और कुछ अन्य आरोपितों को छुड़ाने के लिए सिफारिशी फोन भी घनघनाए। सिफारिश करने वालों का तर्क था कि होटल मालिक को कमरा लेने की मंशा के बारे में जानकारी नहीं थी। पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा को होटल के कमरे में ले जाने के समय खुद होटल मालिक वहां मौजूद था। उसने देखने और जानने के बावजूद पुलिस को सूचना नहीं दी और न कमरा देने से मना किया।

यह भी पढ़ें: विकासनगर में सौतेले पिता ने बेटी से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.