जागरण संवाददाता, देहरादून: Youtuber Bobby Kataria दून पुलिस के 25 हजार इनामी यूट्यूबर बाबी कटारिया को दिल्ली पुलिस आज गुरुवार को देहरादून लेकर आएगी, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शनिवार को लाना था कस्टडी में देहरादून

इससे पहले उसे बीते शनिवार को दिल्ली पुलिस ने अपनी कस्टडी में देहरादून लेकर आना था, लेकिन बी वारंट देरी से पहुंचने के कारण उसे दाखिल नहीं करवाया जा सका।

बाबी ने पटियाला कोर्ट में किया था सरेंडर

दिल्ली और देहरादून पुलिस के अपराधी बाबी कटारिया ने पिछले दिनों दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सरेंडर किया था, जहां से उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

28 सितंबर को मिल चुकी है जमानत

28 सितंबर को बाबी कटारिया को जमानत मिल चुकी है, वह जेल से बाहर निकल पाता उससे पहले ही तिहाड़ जेल में देहरादून कोर्ट का बी वारंट पहुंच चुका था। ऐसे में दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद बाबी कटारिया को तिहाड़ जेल से रिहा नहीं किया गया।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था बाबी का वीडियो

बता दें कि बीते 10 अगस्त को यूट्यूबर बाबी कटारिया का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में बाबाी देहरादून जिले के कैंट कोतवाली के किमाड़ी क्षेत्र में रोड पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता हुआ दिख रहा था। इस पर डीजीपी अशोक कुमार ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दए थे। इस मामले में 11 अगस्त को कैंट थाने में बाबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें:- Youtuber Bobby Kataria ने दिल्ली में किया आत्मसमर्पण, पुलिस बाबी कटारिया को बी वारंट पर लाएगी देहरादून

देहरादून पुलिस ने यूट्यूबर बाबी कटारिया के घर पर चस्पा किया था कुर्की नोटिस

बीते दिनों सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने, स्टंट दिखाने और पुलिस को धमकाने के आरोपित यूट्यूबर बाबी कटारिया के घर गुरुग्राम जाकर देहरादून पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया था।

यह भी पढ़ें: Youtuber Bobby Kataria को पुलिस आज नहीं ला पाई देहरादून, जमानत के बावजूद बाबी कटारिया तिहाड़ जले में है बंद

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट