Move to Jagran APP

पत्नी और ससुर के ताने से क्षुब्ध युवक ने की खुदकुशी

एक युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखकर इसमें पत्नी और ससुर को जि्म्मेदार ठहराया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 30 Sep 2017 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 30 Sep 2017 10:47 PM (IST)
पत्नी और ससुर के ताने से क्षुब्ध युवक ने की खुदकुशी

देहरादून, [जेएनएन]: पत्नी और ससुर के तानों से तंग आकर प्रेमनगर के केहरी गांव निवासी एक युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक की दो साल पहले ही शादी हुई थी, उसने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और ससुर को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके आधार पर पुलिस ने पत्नी और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में ससुर को पुलिस ने देर गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार वीरेंद्र उर्फ वीरू वाल्मीकि (21) पुत्र इलमचंद निवासी केहरी गांव प्रेमनगर मजदूरी कर घर चलाता है। उसकी दो साल पहले वाल्मीकि बस्ती की रहने वाली चारू से विवाह हुआ था, जिससे एक बेटा भी है। 

शादी के बाद से ही वीरू व चारू में अनबन रहने लगी थी। थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि वीरू की गृहस्थी में उसके ससुराल पक्ष का काफी हस्तक्षेप था। चारू से झगड़ा होने के बाद उसके मायके पक्ष के लोग इकट्ठा हो जाते और वीरू को भला-बुरा कहते। 

वीरू व चारू का किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके चारू ने अपने पिता बालकिशन को बुला लिया। वीरू को डांट-फटकार लगाते हुए वह चारू को साथ ले गया। इससे वीरू काफी आहत हुआ। पुलिस के मुताबिक उसने अपने कमरे में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। 

उसने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और ससुर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसके सुसाइड नोट को जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के पास भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। बालकिशन पुत्र हरि निवासी वाल्मीकि बस्ती ठाकुरपुर रोड को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाल किशन डब्ल्यूआइटी सुद्धोवाला में सफाईकर्मी है।

यह भी पढ़ें: श्रीनगर में जीएमओयू के लिपिक ने फांसी लगाकर दी जान 

यह भी पढ़ें: भार्इ के सोते ही बच्चे ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: फोन कर मां को कहा रखे अपना खयाल, फिर उठाया यह खौफनाक कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.