देहरादून, जेएनएन। स्क्वायर डांस एंड फिटनेस स्टूडियो ग्रुप की ओर से इंडिया बैटल ऑफ टैलेंट का आयोजन किया गया, जिसमें युवाओं ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

नगर निगम के हॉल में हुए कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि महापौर सुनील उनियाल गामा, कल्याण और संस्कृति परिषद उपाध्यक्ष घनानंद और लक्ष्मी बिष्ट ने किया। उन्होंने कहा कि दून में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन जरूरी है। बच्चों को ऐसे मंच मिलने चाहिए तभी उनकी प्रतिभा निखरने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम में गायन, डांस, पेंटिंग पोस्टर प्रतियोगिता में 60 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पेंटिंग प्रतियोगिता में एकता वर्मा ने पहला, दिव्यांश बिष्ट ने दूसरा और आदित्य गुप्ता ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

डांस में डीफोर वाई सीनियर गर्ल्स ग्रुप ने पहला, स्नेहिल ने दूसरा और पंजाबी ग्रुप ने तीसरा स्थान हासिल किया। डांस के जूनियर वर्ग में स्मृति प्रथम, आराधना सती द्वितीय और मुस्कान ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। गायन में रीता राणा प्रथम, सुषमा गुरुंग द्वितीय, सुशांत तृतीय रहे। मॉडलिंग में वेदिका भट्ट पहले, उद्धियांजली दूसरे और निशा तीसरे स्थान पर रही।

हिमांशु चौहान, प्रिंस वर्मा, पंडित श्याम कार्तिक मिश्रा और शानू राजपूत ने निर्णायकों की भूमिका निभाई। अंत में महापौर ने कार्यक्रम के संयोजक आकाश और अक्षिता को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन वैष्णवी और वैशाली ने किया। इस दौरान सुनील अग्रवाल, प्रशांत, शुभम, आदर्श, सुधीर बमराड़ा, तरुण ज्योति रावत, सतेंद्र नेगी, घनश्याम आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: शिरीन की प्रस्तुति ने जीता दर्शकों का दिल, उनकी भाव भंगिमाओं ने बटोरी दर्शकों की तालियां

यह भी पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन पर उत्तराखंड की चमक बरकरार, यहां इन फेमस फिल्मों की हुई है शूटिंग 

यह भी पढेंं: उत्तराखंड को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट का दिया गया प्रथम पुरस्कार

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप