संवाद सूत्र, लक्सर: एक युवक ने तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढा गांव निवासी लोकेश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई योगेंद्र 24 जून को किसी मामले की जानकारी करने अपने पड़ोसी युद्धराज के घर पर गया था।

इस दौरान युवराज उसके पुत्र राजशंकर और महिपाल ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में उसका भाई घायल हो गया। सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चाकू लेकर घूम रहे युवक को पकड़ा, चालान

लक्सर: बाजार चौकी पुलिस ने चाकू लेकर घूम रहे युवक को पकड़ा है। लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल ङ्क्षसह बिष्ट ने बताया कि बुधवार रात बाजार चौकी प्रभारी यशवीर ङ्क्षसह नेगी, सिपाही नवीन चंद और बलङ्क्षवदर ङ्क्षसह गश्त पर थे। तभी लक्सर-बालावाली मार्ग पर एक युवक को पूछताछ के लिए रोका। युवक के पास से चाकू बरामद हुआ। युवक की पहचान मोंटी उर्फ प्रिंस निवासी ग्राम अकोढा कला के रूप में हुई है।

स्मैक के साथ एक आरोपित गिरफ्तार

हरिद्वार: कनखल क्षेत्र में पुलिस ने 4.90 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, कनखल थाने के पुलिसकर्मी गश्त करते हुए पंजनहेड़ी गांव से होते हुए ग्राम किशनपुर चौक पहुंचे। यहां चौराहे के पास एक संदिग्ध युवक खड़़ा देखा। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि आरोपित वसीम निवासी ग्राम किशनपुर थाना कनखल को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime News: रुड़की में मां बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, चार उत्‍तर प्रदेश के हैं रहने वाले

Edited By: Sumit Kumar