Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में छात्रा को धमकाने का आरोपित युवक गिरफ्तार Dehradun News

कॉलेज से पासआउट होने के बाद भी एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने वीडियो कॉल पर छात्रा को जान से मारने और बात न मानने पर बदनाम करने की धमकी दे डाली।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 09:34 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 09:34 AM (IST)
एकतरफा प्यार में छात्रा को धमकाने का आरोपित युवक गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। कॉलेज से पासआउट होने के बाद भी एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने वीडियो कॉल पर छात्रा को जान से मारने और बात न मानने पर बदनाम करने की धमकी दे डाली। इससे डरी-सहमी छात्रा राजपुर थाने पहुंची और युवक के खिलाफ तहरीर दे दी। राजपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को कुठाल गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ छेड़खानी व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र की एक छात्रा ने बताया कि कुछ महीने पहले नितिन चौहान निवासी बिजनौर कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई पूरी कर चला गया। इसके बाद भी वह उसे फोन करता रहा। उसने बार-बार फोन करने से मना किया और कहा भी कि ज्यादा परेशान किया तो वह पुलिस में शिकायत कर देगी। इसके बाद भी नितिन उसे अक्सर फोन कर परेशान करता रहा। 

आरोप यह भी है कि कुछ दिन पहले उसने वीडियो कॉल कर असलहा दिखाया और कहा कि वह उसकी नहीं हुई तो जान से मार देगा। एसओ राजपुर अशोक राठौर ने बताया कि फोन पर असलहा दिखाने की जांच की जा रही है। नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपहृत किशोरी पुणे में मिली, आरोपित गिरफ्तार

दून शहर कोतवाली क्षेत्र से पांच दिन पूर्व अपहृत किशोरी महाराष्ट्र के पुणे में मिली। पुलिस ने उसे अगवा करने वाले आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने उसपर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी।  

बीती 25 जनवरी को शहर कोतवाली में एक शख्स ने तहरीर देकर बताया था कि उनकी 15 साल की बेटी 24 जनवरी की रात से गायब है। उन्होंने रजत निवासी टर्नर रोड पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का शक जताते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को यह भी बताया कि रजत काफी दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत पुलिस से करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। 

यह भी पढ़ें: बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म में तीन को आएगा फैसला Dehradun News

जांच के दौरान रजत और किशोरी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के साथ ही पुलिस ने उनकी 24 जनवरी की रात के बाद की लोकेशन निकलवाई। पता चला कि दोनों पुणे में है। दोनों के वहां होने की पुख्ता जानकारी मिलने के बाद एसआइ राजेंद्र कुमार की अगुआई में एक टीम पुणे भेजी गई। पुणे में किशोरी एक घर में मिली। पुलिस को दिए गए बयान में किशोरी ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की बात कही। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म में भाई को बीस साल कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.