देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। लड़के के दूसरे धर्म के होने की बात सामने आते ही कुछ संगठनों के लोग भी थाने पहुंच गए और किशोरी के परिजनों की मदद से युवक को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मोमीन निवासी चाटवाली गली खुड़बुड़ा इलाके में ही सैलून चलाता है। बीते फरवरी माह में एक दिन मोमीन किशोरी को दुकान में खींच ले गया और शटर बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। लोकलाज के डर से किशोरी चुप रही तो कुछ दिन बाद मोमीन ने फिर यही हरकत उसके साथ की, फिर भी किशोरी चुप रही। 

एक बार फिर से मोमीन ने किशोरी को जब दुकान में ले जाने की कोशिश की तो उसने शोर मचा दिया। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मोमीन को पकड़ लिया। जानकारी होने पर कुछ संगठनों ने लोग भी कोतवाली पहुंच गए और मोमीन को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

एसएसआइ कोतवाली अशोक राठौड़ ने बताया कि मोमीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा। उसके बयान के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: अपहरण और दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई दस साल कैद

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर युवती को भेजे मैसेज, पुलिस से की शिकायत

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़िता को मिल रहे धमकी भरे पत्र, अरबी भाषा का इस्तेमाल

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस