Move to Jagran APP

पानीपत से भाग दून पहुंचा युवक, डीएवी में चोर समझ हुई पिटाई; पुलिस के पास गया मामला तो सामने आई ये कहानी

घर से उच्च शिक्षा के लिए इजाजत न मिलने से नाराज एक नौजवान पानीपत अपने घर से भाग गया। उसने रास्ते से देहरादून की बस पकड़ी और यहां पहुंच गया। गुरुवार रात डालनवाला क्षेत्र में डीएवी कॉलेज में घुसने पर कुछ व्यक्तियों ने उसे चोर समझकर पीट दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 09:20 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 09:20 AM (IST)
पानीपत से भाग दून पहुंचा युवक, डीएवी में चोर समझ हुई पिटाई; पुलिस के पास गया मामला तो सामने आई ये कहानी
पानीपत से भाग दून पहुंचा युवक, डीएवी में चोर समझ हुई पिटाई।

जागरण संवाददाता, देहरादून। घर से उच्च शिक्षा के लिए इजाजत न मिलने से नाराज एक नौजवान पानीपत अपने घर से भाग गया। उसने रास्ते से देहरादून की बस पकड़ी और यहां पहुंच गया। गुरुवार रात डालनवाला क्षेत्र में डीएवी कॉलेज में घुसने पर कुछ व्यक्तियों ने उसे चोर समझकर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसकी कहानी पता चली।

loksabha election banner

धारा चौकी इंचार्ज शिशुपाल राणा ने बताया कि डीएवी कॉलेज से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध युवक कॉलेज परिसर में घुसा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब उससे पूछताछ की तो युवक दिमागी तौर पर परेशान दिखा। पुलिस युवक को अपने साथ पुलिस चौकी लेकर आई और खाना खिलाने के बाद उसे चौकी में ही सुला दिया।

शुक्रवार सुबह जब युवक से पूछताछ की गई तो युवक ने अपना नाम रवि बटला निवासी सेक्टर 12 पानीपत हरियाणा बताया। रवि ने बीए पास किया हुआ है और अब वह आगे पढ़ना चाहता है, लेकिन उसके भाई उसे आगे नहीं पढ़ाना चाहते। युवक पिछले एक साल से घर पर ही बैठा हुआ था। आगे पढ़ने की इच्छा लेकर वह अपनी मर्जी से 24 दिसंबर को अपने घर से दिल्ली के लिए निकल गया। दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन होने के कारण वह कुछ दिन आंदोलन में शामिल रहा।

इसके बाद वह देहरादून की बस में बैठकर किसी तरह यहां पहुंच गया। अच्छे संस्थान की तलाश में वह डालनवाला क्षेत्र में पहुंच गया। गुरुवार रात को नींद आने पर वह डीएवी कॉलेज के अंदर चला गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि युवक के स्वजनों को इसकी सूचना दी गई तो वह देहरादून पहुंचे। युवक के अचानक गायब होने पर स्वजनों की ओर से पानीपत में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई है।

यह भी पढ़ें- आधुनिक उपकरणों से लैस होगी चीता पुलिस, पुलिस महानिदेशक ने दिए चीता पुलिस को अपग्रेड करने के निर्देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.