देहरादून, जेएनएन। बीजेपी में एक के बाद एक नए विवाद सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो कब का है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद से ही भाजपा विपक्ष के निशाने पर आ गई है। 

भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की ऑडियो क्लिप वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि अब भाजपा नेता और गन्ना समिति लिब्बरहेड़ी के चेयरमैन कुलदीप चौधरी के वायरल हुए एक वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, मंगलवार शाम से कुलदीप चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो हाथ में राइफल लिए हुए फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ये वीडियो मंगलौर गुड़ मंडी स्थित लिब्बरहेड़ी गन्ना समिति कार्यालय के बाहर का है।  

पुलिस ने शुरू की जांच 

लिब्बरहेड़ी गन्ना समिति चेयरमैन कुलदीप सिंह के फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस संबंध में वीडियो फुटेज को भी हासिल कर ली है। पुलिस अधीक्षक देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो कब का है और किस स्थान का है, इस बारे में पता किया जा रहा है। मंगलौर कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। जांच-पड़ताल के बाद ही पुलिस की ओर से कोई कदम उठाया जाएगा। वहीं इस संबंध में गन्ना समिति चेयरमैन कुलदीप चौधरी से संपर्क नहीं हो पाया है।

विधायक उमेश काऊ भी हैं विवादों में 

इनदिनों भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ भी विवादों में है। दरअसल, रायपुर विकासखंड से जिला पंचायत सदस्य पद के पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ क्षेत्रीय भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ का सोशल मीडिया में एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। जिसके लिए काऊ को पार्टी से नोटिस भी भेजा गया है। 

ज्वालापुर विधायक का विवादित बयान 

भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ भी अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। विधायक ज्वालापुर विधानसभा में धनौरी-तेल्लीवाला सड़क के शिलान्यास मौके पर ऐसा कुछ कह गए कि अब बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा क्षेत्र की लक्सर वाली सड़क का 52 प्रतिशत आबादी का हिस्सा पाकिस्तान का है और 48 प्रतिशत हिन्दुस्तान का, जहां से मैं जीतकर आता हूं। इस बयान के बाद से ही हड़कंप मच गया। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अपने ही विधायक बढ़ा रहे भाजपा सरकार की मुश्किलें

असलहों के साथ विधायक चैंपियन का वीडियो भी हुआ था वायरल 

भाजपा नेता के असलहों के साथ वीडियो वायरल होने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो भी वायरल हो चुका है। इसमें वो हाथों में हथियार लिए डांस कर रहे थे। साथ ही  अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें भाजपा ने पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था।     

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक राठौर ने पार्टी को दिया स्पष्टीकरण, काऊ को जबरन थमाया नोटिस

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप