देहरादून, जेएनएन। सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड की टीम ने मेघालय को करारी शिकस्त दी है। टीम ने मेघालय को 414 रनों के बड़े अंतर से हराकर जीत दर्ज की। इसके साथ ही उत्तराखंड को छह अंक भी मिल गए हैं। 

रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड और मेघालय के बीच खेले गए सीके नायडू ट्रॉफी मुकाबले में रविवार को उत्तराखंड ने मेघालय को 414 रनों से हरा दिया है। सात विकेट के नुकसान पर 85 रनों से अपनी पारी को आगे बढ़ाने उतरी मेघालय की टीम चौथे दिन पूरे दो ओवर भी नहीं खेल सकी। मेघालय ने दस गेंदों में दस रन बनाकर तीन विकेट गंवा दिए।

मेघालय की टीम 24.4 ओवर में 95 रनों पर सिमट गई। मेघालय के अरबिन सिंह 00, मो. नफीस 00, आकाश कुमार 10 रन बनाकर आउट हुए। उत्तराखंड के लिए अग्रिम तिवारी ने पांच, हिमांशु बिष्ट ने दो, प्रमोद रावत, प्रदीप चमोली व कमलेश कन्याल ने एक-एक विकेट चटकाया।

अग्रिम ने दो मैच में चटकाए 16 विकेट 

उत्तराखंड के तेज गेंदबाज अग्रिम तिवारी ने सीके नायडू ट्रॉफी के दो मैचों में 16 विकेट चटका लिए हैं। पहले मैच में अग्रिम ने पहली पारी में आठ विकेट जबकि दूसरी पारी में एक विकेट अपने नाम किया। इसके बाद दूसरे मैच में अग्रिम ने पहली पारी में दो विकेट और दूसरी पारी में पांच विकेट अपने नाम किए हैं। इस मैच में जीत के बाद उत्तराखंड की टीम अंक तालिका में 13 अंकों के साथ एक सीढ़ी चढ़ कर चौथे से तीसरे पायदान पर पहुंच गई हैं। 

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी: पहली पारी में 220 रन पर सिमटी उत्तराखंड टीम

यह भी पढ़ें: सौरभ के दोहरे शतक से उत्तराखंड की सिक्किम पर 582 रनों से बढ़त

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड ने मणिपुर को पारी और 172 रन से हराया

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस