देहरादून, जेएनएन। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड की सीनियर पुरुष क्रिकेट टीम का चयन हो गया है। टीम की कमान उन्मुक्त चंद को सौंपी गई है। उन्मुक्त की कप्तानी में उत्तराखंड की टीम 25 सितंबर को चंडीगढ़ के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी।

बीसीसीआइ का घरेलू सत्र विजय हजारे ट्रॉफी के साथ 24 सितंबर से शुरू होगा। इसके तहत प्लेट ग्रुप के लीग मुकाबले देहरादून में खेले जाएंगे। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए आयोजित कैंप में 40 खिलाडिय़ों ने प्रतिभाग किया, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उत्तराखंड की 15 सदस्यीय टीम का चयन किया गया। साथ ही छह खिलाड़ियों को स्टैंडबाय में रखा गया है। 

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी के पहले चार मैचों के लिए टीम घोषित की गई है। इसमें जो खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर पाएगा उसकी जगह स्टैंडबाय खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। चुनी गई टीम में अधिकांश पिछले साल बोर्ड ट्रॉफी खेल चुके खिलाड़ी हैं। बताया कि गुरशरण सिंह टीम के कोच होंगे। 

यह भी पढ़ें: सम्राट ऐकेडमी ब्लू और राइजिंग ने जीते अपने मुकाबले Dehradun News

विजय हजारे के लिए चयनित टीम

उन्मुक्त चंद, (कप्तान), तन्मय श्रीवास्तव, करनवीर कौशल, वैभव पंवार, अवनीश सुधा, तनुष गुसाईं, सौरभ रावत, दीपक धपोला, राहिल एस शाह, मयंक मिश्रा, आदित्य सेठी, दीक्षांशु नेगी, आशीष चौधरी, सन्नी राणा, धनराज शर्मा। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी : प्रदीप चमोली, हर्षित बिष्ट, आर्य सेठी, आर्यन शर्मा, आकाश मधवाल, वैभव भट्ट।

यह भी पढ़ें: एथलेटिक्स कोच अनूप बिष्ट को द्रोणाचार्य और मनोज को मिलेगा खेलरत्न

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप