देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग ए डिविजन में उत्तराखंड पुलिस ने केवि स्पोर्टिंग क्लब को 4-1 से हराकर पूरे अंक हासिल किए। अन्य मैच में आक्रांता क्लब ने शिवालिक क्लब को 2-0 से हराया, जबकि सिटी यंग्स व गढ़वाल स्पोर्टिंग के बीच खेला गया मैच 1-1 से बराबरी पर छूटा। 

पवेलियन मैदान में उत्तराखंड पुलिस व केवि स्पोर्टिंग के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के तीसरे मिनट में उत्तराखंड पुलिस के फारवर्ड सौरभ रावत ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 21वें मिनट में शेर सिंह ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 

60वें मिनट में धनवीर ने गोल दागकर उत्तराखंड पुलिस को 3-0 से आगे कर दिया। 75वें मिनट में केवि स्पोर्टिंग के फारवर्ड परवेश ने गोल दाग स्कोर 3-1 कर दिया। 77वें मिनट में सौरभ रावत ने गोल दागकर उत्तराखंड पुलिस को 4-1 से जीत दिला दी। 

दूसरा मैच सिटी यंग्स व गढ़वाल स्पोर्टिंग के बीच खेला गया। 25वें मिनट में सिटी यंग्स के फारवर्ड जिग्मे ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 36वें मिनट में गढ़वाल स्पोर्टिंग के फारवर्ड दिवेश ने गोल दाग मैच 1-1 से बराबरी पर ला दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। 

तीसरा मैच आक्रांता क्लब व शिवालिक क्लब के बीच खेला गया। 35वें मिनट में आक्रांता क्लब के अग्रिम पंक्ति खिलाड़ी शाम्भी ने गोल दागकर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 55वें मिनट में आनंद भंडारी ने गोल दाग आक्रांता क्लब को 2-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी।

यह भी पढ़ें: रामनगर के अनुज का दिल्ली रणजी टीम में चयन

यह भी पढ़ें: रामराज क्रिकेट ऐकेडमी और वर्ल्‍ड बैंक की शानदार जीत

यह भी पढ़ें: हिमाचल की रणजी टीम में दून के प्रियांशु का चयन

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप