Move to Jagran APP

तीन आइपीएस और दस पीपीएस अधिकारियों के हुए तबादले

पुलिस अधीक्षक चमोली समेत तीन आइपीएस और 10 पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 09:14 PM (IST)
तीन आइपीएस और दस पीपीएस अधिकारियों के हुए तबादले
तीन आइपीएस और दस पीपीएस अधिकारियों के हुए तबादले

देहरादून, राज्य ब्यूरो। शासन ने पुलिस अधीक्षक चमोली समेत तीन आइपीएस और 10 पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। हरिद्वार में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात मंजूनाथ टीसी को पुलिस अधीक्षक चमोली के पद पर तैनाती दी गई है। यह पदभार देख रही तृप्ति भट्ट को एसडीआरएफ में सेनानायक का जिम्मा दिया गया है। वहीं सहायक पुलिस अधीक्षक का पदभार देख रही रचिता जुयाल को पुलिस अधीक्षक यातायात व अपराध नैनीताल का जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा पीपीएस श्वेता चौबे को एएसपी सिटी, देहरादून की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

loksabha election banner

मंगलवार को सचिव गृह नितेश कुमार झा की ओर से पीपीएस अधिकारियों के तबादलों को लेकर जारी आदेशों के तहत एएसपी देहरादून का पदभार देख रहे प्रदीप कुमार राय को एएसपी कोटद्वार के पद पर भेजा गया है। मणिकांत मिश्रा को एएसपी हरिद्वार के पद से एएसपी क्षेत्रीय देहरादून के पद पर भेजा गया है। नवनीत सिंह को एसडीआरएफ से एएसपी ग्रामीण हरिद्वार के पद पर भेजा गया है। सरिता डोभाल को एएसपी ग्रामीण के पद से हटाकर सीआइडी सेक्टर देहरादून के पद पर भेजा गया है।

प्रमेंद्र सिंह डोभाल को पीएसी से हटाकर एएसपी ग्रामीण के पद पर तैनाती दी गई है। हरीश वर्मा को एएसपी कोटद्वार के पद से एएसपी सीआइडी सेक्टर हल्द्वानी भेजा गया है। परीक्षित कुमार को एएसपी हरिद्वार के पद से पीएएसी ऊधमसिंह नगर के पद पर भेजा गया है। मनोज कुमार कत्याल को एएसपी हरिद्वार से एएसपी जीआरपी के पद पर भेजा गया है। प्रकाश चंद्र आर्य को एएसपी जीआरपी से एएसपी यातायात देहरादून के पद पर भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें: शासन ने 19 आइएएस समेत 45 अफसरों के दायित्व में किया फेरबदल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आठ जिलों के कप्तान समेत 23 आइपीएस बदले

शासन ने 12 आइएएस और दो पीसीएस अफसरों के दायित्व में किया फेरबदल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.