देहरादून, राज्य ब्यूरो। शासन ने पुलिस अधीक्षक चमोली समेत तीन आइपीएस और 10 पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। हरिद्वार में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात मंजूनाथ टीसी को पुलिस अधीक्षक चमोली के पद पर तैनाती दी गई है। यह पदभार देख रही तृप्ति भट्ट को एसडीआरएफ में सेनानायक का जिम्मा दिया गया है। वहीं सहायक पुलिस अधीक्षक का पदभार देख रही रचिता जुयाल को पुलिस अधीक्षक यातायात व अपराध नैनीताल का जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा पीपीएस श्वेता चौबे को एएसपी सिटी, देहरादून की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

मंगलवार को सचिव गृह नितेश कुमार झा की ओर से पीपीएस अधिकारियों के तबादलों को लेकर जारी आदेशों के तहत एएसपी देहरादून का पदभार देख रहे प्रदीप कुमार राय को एएसपी कोटद्वार के पद पर भेजा गया है। मणिकांत मिश्रा को एएसपी हरिद्वार के पद से एएसपी क्षेत्रीय देहरादून के पद पर भेजा गया है। नवनीत सिंह को एसडीआरएफ से एएसपी ग्रामीण हरिद्वार के पद पर भेजा गया है। सरिता डोभाल को एएसपी ग्रामीण के पद से हटाकर सीआइडी सेक्टर देहरादून के पद पर भेजा गया है।

प्रमेंद्र सिंह डोभाल को पीएसी से हटाकर एएसपी ग्रामीण के पद पर तैनाती दी गई है। हरीश वर्मा को एएसपी कोटद्वार के पद से एएसपी सीआइडी सेक्टर हल्द्वानी भेजा गया है। परीक्षित कुमार को एएसपी हरिद्वार के पद से पीएएसी ऊधमसिंह नगर के पद पर भेजा गया है। मनोज कुमार कत्याल को एएसपी हरिद्वार से एएसपी जीआरपी के पद पर भेजा गया है। प्रकाश चंद्र आर्य को एएसपी जीआरपी से एएसपी यातायात देहरादून के पद पर भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें: शासन ने 19 आइएएस समेत 45 अफसरों के दायित्व में किया फेरबदल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आठ जिलों के कप्तान समेत 23 आइपीएस बदले

शासन ने 12 आइएएस और दो पीसीएस अफसरों के दायित्व में किया फेरबदल

 

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप