देहरादून, जेएनएन। कमेटी के लाखों रुपये डकार कर कई महीने तक फरार रहने वाले बालाजी ज्वैलर्स पर प्रेमनगर पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया ज्वैलर्स व उसके बेटों पर यह तीसरा मुकदमा है। फिलहाल तीनों करीब एक महीने से जेल में हैं।

सावित्री देवी निवासी कोल्हूपानी के परिजन कुवैत में नौकरी करते हैं। उनका आरोप है कि ज्वैलरी शॉप पर आने-जाने के दौरान उसके मालिक महेश चंद्र वर्मा ने कहा कि उसके यहां चल रही कमेटी में पैसे लगाकर वह अधिक मुनाफा कमा सकती हैं। उसकी बातों में आकर उसके यहां कमेटी की किश्तें जमा करनी शुरू कर दीं। 

आरोप है कि कुल तीन लाख 52 हजार रुपये जमा करने के बाद आरोपितों ने रकम वापस करने से मना कर दिया। सावित्री का आरोप है कि वह कई महीने तक उसकी दुकान का चक्कर काटती रहीं, लेकिन इसी बीच जुलाई महीने में वह परिवार समेत गायब हो गया। एसओ प्रेमनगर ने बताया कि तहरीर के आधार पर महेश व उसके बेटों मंजीत व बॉबी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। 

शराब पिलाने पर रेस्टोरेंट मैनेजर गिरफ्तार

बिना लाइसेंस के शराब पिलाने के आरोप में वसंत विहार पुलिस ने एक रेस्टोरेंट के मैनेजर व उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मालिक फरार बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: धर्मपुत्र बन महिला को लगाई 25 लाख की चपत, अब दे रहा धमकी Dehradun News

एसओ वसंत विहार नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि बल्लीवाला चौक के पास स्थित एप्पल रेस्टोरेंट एंड कैफे में बिना लाइसेंस के लोगों को शराब परोसी जा रही है। छापे में यह बात सही पाई गई, जिसके बाद मौके से मिले मैनेजर वैभव सकलानी निवासी टिहरी गढ़वाल को गिरफ्तार कर लिया गया। मालिक शिवम गुप्ता निवासी टीएचडीसी कॉलोनी फरार बताया जा रहा है। मौके से शराब की एक भरी बोतल व दो खाली बोतलें बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें: साइबर ठगी में वोडाफोन कर्मी समेत तीन लोग गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस