Move to Jagran APP

धर्मपुत्र बन महिला को लगाई 25 लाख की चपत, अब दे रहा धमकी Dehradun News

महिला की मदद कर एक व्यक्ति उसका धर्मपुत्र बन गया और फिर उसे पच्चीस लाख का चूना लगा गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 05:03 PM (IST)
धर्मपुत्र बन महिला को लगाई 25 लाख की चपत, अब दे रहा धमकी  Dehradun News
धर्मपुत्र बन महिला को लगाई 25 लाख की चपत, अब दे रहा धमकी Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। एक महिला के साथ एक व्यक्ति ने पारिवारिक रिश्ते बनाएं। परिवार की छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा कर विश्वास हासिल किया और फिर महिला का धर्मपुत्र बन गया। इसके बाद आरोपित ने संपत्ति खरीदने के नाम पर महिला को 25 लाख रुपये की चपत लगा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दंपती सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मिथलेश निवासी मालवीय नगर आइडीपीएल ऋषिकेश ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी डीलर मुकेश वत्स ने पीड़िता को विश्वास में लिया। आरोपित और उसकी पत्नी ने छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा किया और वह धर्मपुत्र बन गया। इसके बाद मुकेश वत्स ने धोखाधड़ी कर पीड़िता का मकान बिकवा दिया। दूसरी जगह मकान खरीदने के बदले में पीड़िता से अलग-अलग तरीके से लगभग पच्चीस लाख रुपये हड़प लिए।अब जब पीड़िता पैसे वापस मांग रही है तो आरोपित मना कर रहा है और धमकी दे रहा है।

कोतवाली के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकेश कुमार वत्स निवासी गोविंद नगर ऋषिकेश, उसकी पत्नी सोनिया वत्स, सुशील कुमार वर्मा निवासी इंद्र कॉलोनी मुजफ्फरनगर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: साइबर ठगी में वोडाफोन कर्मी समेत तीन लोग गिरफ्तार Dehradun News

घर का ताला तोड़ उड़ाई नकदी 

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के अनुसार खता निवासी प्रवीण पुत्र बलवंत सिंह पिछले तीन-चार दिनों से अपने ससुराल देहरादून गए हुए थे। सोमवार सुबह पड़ोसियों ने प्रवीण के घर के ताले टूटे हुए देखे तो चोरी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। करीब पांच हजार की नकदी और कुछ सामान चोरी हुआ है। 

यह भी पढ़ें: किटी ठगी में पति-पत्नी और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.