Move to Jagran APP

किटी ठगी में पति-पत्नी और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News

किटी ठगी के मामले में कोतवाली पुलिस ने दंपती और बेटी पर मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत करने वाली महिला ने तीनों पर किटी की रकम वापस न करने का आरोप लगाया था।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 12:42 PM (IST)
किटी ठगी में पति-पत्नी और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News
किटी ठगी में पति-पत्नी और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। किटी ठगी के मामले में कोतवाली पुलिस ने दंपती और बेटी पर मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत करने वाली महिला ने तीनों पर किटी की रकम जमा कराने के बाद वापस मांगने पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए न्यायालय में कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।

loksabha election banner

बलविंदर कौर निवासी लक्ष्मण चौक का आरोप है कि करीब तीन साल पहले उनकी मुलाकात कामिनी शर्मा, उसके पति मनोज शर्मा और उनकी बेटी से हुई। इन सभी ने कहा कि वे किटी चलाती हैं। यदि वह इसमें पैसा लगाएं तो आने वाले दिनों में बड़ी रकम मिल जाएगी। 

बलविंदर ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पांच हजार रुपये प्रतिमाह की 23 महीने के लिए किटी डाली। किटी की अवधि पूरी हो जाने के बाद बीते जून महीने में रकम वापस मांगी तो वह सभी टालमटोल करने लगे। इस दौरान वह कामिनी के घर भी गईं, जहां रकम मांगने पर उसे झूठे केस में फसाने की धमकी। पुलिस ने बलविंदर से किटी से संबंधित दस्तावेज लेकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

सोनू को कस्टडी रिमांड पर लेगी पुलिस

प्रेमनगर में देव ज्वेलर्स से एक किलोग्राम सोने के आभूषणों की लूट के मास्टरमाइंड करन शिवपुरी और सोनू यादव को वसंत विहार पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेगी। बता दें कि पुलिस ने बीते सोमवार को अदालत से सात दिन रिमांड मांगी थी, लेकिन पुलिस की ओर रिमांड के लिए जो वजहें बताई गई। उसके आधार पर अदालत ने 48 घंटे की रिमांड अवधि स्वीकृत की।

करन व सोनू ने बीते सात अक्टूबर को प्रेमनगर के देव ज्वेलर्स के वहां दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया था। घटना में इस्तेमाल बाइक और लूट की बाकी की ज्वेलरी बरामद करने के लिए पुलिस दोनों को लेकर दिल्ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें: बैंक अधिकारी बनकर छात्र को भेजा लिंक, खोलते ही खाते से उड़ गई रकम

मोबाइल लूट में दो गिरफ्तार

शिक्षा निदेशालय के पास बुधवार को मोबाइल लूट कर फरार आरोपितों को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों में से एक नाबालिग है, जबकि दूसरे की पहचान विजय शाही निवासी विकासनगर के रूप में हुई है। दोनों के पास से चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर रायपुर अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित बीते बुधवार को प्रमोद गैरोला निवासी रुद्रप्रयाग से मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: साइबर ठगी में वोडाफोन कर्मी समेत तीन लोग गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.