Move to Jagran APP

दून में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, तीन स्थानों से चोरी

शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को वसंत विहार के महेंद्र चौक स्थित एक प्रोविजन स्टोर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकदी और तीन मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 01:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 01:41 PM (IST)
दून में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, तीन स्थानों से चोरी
दून में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, तीन स्थानों से चोरी

देहरादून, जेएनएन। शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को वसंत विहार के महेंद्र चौक स्थित एक प्रोविजन स्टोर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकदी और तीन मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया।

loksabha election banner

वैभव कुमार निवासी अंबीवाला प्रेमनगर का वसंत विहार में महेंद्र चौक पर प्रोविजन स्टोर है। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रात वह दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर आधा खुला हुआ था और उसके ताले टूटे हुए थे। भीतर जाकर देखा तो दुकान के काउंटर में रखी नकदी समेत तीन मोबाइल गायब थे। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

निर्माणाधीन मकान से सामान उड़ाया

कैंट कोतवाली क्षेत्र के कौलागढ़ स्थित एक निर्माणाधीन मकान से चोरों ने 55 हजार रुपये के कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। गोविंद प्रसाद पांथी निवासी प्रेमपुर माफी ने बताया कि उनका कौलागढ़ में मकान बन रहा है। जहां तीन खिड़की, दो रोशनदान व चार चौखट समेत कई सामान लाकर रखे थे।सुबह मौके पर जाकर देखा तो सामान गायब था। मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वॉल्वो से लैपटॉप चोरी

चंडीगढ़ जा रही वॉल्वो बस से अज्ञात चोर ने चंडीगढ़ के एक युवक के बैग से लैपटॉप उड़ा दिया। मामले में पटेलनगर कोतवाली ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वरुण ठाकुर निवासी सॉलिटर सनराइज अपार्टमेंट जीएमएस रोड सेवला कला ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त पंकज कुमार द्विवेदी निवासी ग्राम तरगांव पोस्ट विष्णुपुर बैरिया गोंडा उत्तर प्रदेश चंडीगढ़ में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। वह देहरादून से चंडीगढ़ जाने के लिए आइएसबीटी से वोल्वो बस पर बैठा। रास्ते में उसके बैग से किसी ने उसका लैपटॉप चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें: चोरों ने रिटायर्ड शिक्षक का घर खंगाला, घर के बाहर फेंके कागजात

यह भी पढ़ें: चोरों ने कारोबारी के घर का कुंडा तोड़ा, लाखों की नगदी और गहनों पर हाथ साफ

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर ठगे एक लाख 71 हजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.