देहरादून, जेएनएन। ओएलएक्स पर लुभावने विज्ञापन देकर ठगी की एक और वारदात को अंजाम दिया गया। इस बार पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र निवासी मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव से जालसाज ने एक लाख 71 हजार 500 सौ रुपये की ठगी कर ली। मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, भगत राम ध्यानी पुत्र स्व. दयानंद निवासी ब्राह्मणवाला, शकुंतला स्कूल, हरिद्वार बाईपास ने पटेलनगर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि फरवरी महीने में ओएलएक्स पर एक कार का विज्ञापन देखा, जिसमें कार की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई गई थी। विज्ञापन में दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो संजय सिंह नाम के व्यक्ति से बात हुई। संजय ने बताया कि वह दिल्ली के आर्मी कार्यालय में तैनात है। 

संजय से कार का सौदा तय होने पर उसने अग्रिम धनराशि के रूप में पचास हजार रुपये मांगे। यह रुपये दिए जाने के कई हफ्ते बाद भी कार की डिलीवरी नहीं मिली तो संजय से दोबारा संपर्क किया। संजय ने कहा कि कार पाने के लिए उन्हें पूरा भुगतान करना होगा। इसके बाद उन्होंने डिलीवरी चार्ज के रूप में 21 हजार पांच सौ रुपये समेत सवा लाख रुपये पेटीएम के जरिये उसके खाते में भेज दिए।

यह भी पढ़ें: लूट के मामले में फरार चल रहा तीसरा आरोपित भी धरा

यह भी पढ़ें: पुलिस ने किया चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो शातिर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: ठेकेदार बना जहरखुरानी का शिकार, लूटी हजारों की नकदी और मोबाइल

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021