देहरादून, जेएनएन। विकासनगर कोतवाली अंतर्गत नगर के लक्ष्मणपुर मोहल्ले में चोरों ने शिक्षिका के बंद घर के ताले तोड़कर हजारों रुपये का सामान साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि वारदात के समय वह मायके गई थी। 

चकराता क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका सीमा वर्मा गत दिवस अपनी ड्यूटी से लक्ष्मणपुर स्थित घर में पहुंची। इसके बाद बाद पुल नंबर एक के निकट अपने मायके चली गई। मायके से वह अगले दिन लक्ष्मणपुर स्थित अपने घर लौटी। इस दौरान उसने देखा कि घर के ताले टूटे हैं। 

भीतर का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से कीमती जेवर के साथ ही काफी सामान चुरा ले गए। बाजार चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

स्कूल का राशन किया साफ

चोरों ने नागथात के राजकीय प्राथमिक विद्यालय के ताले तोड़कर बच्चों के लिए आया राशन साफ कर दिया। स्कूल के अध्यक्ष सुंदर सिंह के मुताबिक विद्यालय में कुछ दिनों से चोर चोरी की फिराक में थे। स्कूल समय पर मौजूद स्टाफ ने रसोई के गेट पर लगे ताले पर निशान और दरवाजे की चादर मुड़ी देख कर सतर्क हो गए और रसोई में पड़े दो सिलेंडर, गैस चूल्हा दूसरे कमरे में रख दिया था। 

यह भी पढ़ें: परिवार गया शादी समारोह में, घर को खंगाल गए चोर Dehradun News

बताया कि गत रात में फिर चोरों ने घटना को अंजाम देने की कोशिश की और ताला तोड़कर स्कूल के बच्चों के लिए लाया गया राशन ले गए। उन्होंने बताया कि यदि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे होते तो चोर पकड़ में आ जाते।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप कर्मचारी का मोबाइल व नकदी उड़ाने वाले दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस