Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप कर्मचारी का मोबाइल व नकदी उड़ाने वाले दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News

लक्ष्मणझूला रोड स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी के जैकेट से मोबाइल और नकदी उड़ाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 01:18 PM (IST)
पेट्रोल पंप कर्मचारी का मोबाइल व नकदी उड़ाने वाले दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News
पेट्रोल पंप कर्मचारी का मोबाइल व नकदी उड़ाने वाले दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। लक्ष्मणझूला रोड स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी के जैकेट से मोबाइल और नकदी उड़ाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

कोतवाली पुलिस के मुताबिक लक्ष्मणझूला रोड स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी पन्ना लाल पुत्र जगन्नाथ ने चोरी की तहरीर दी थी। इसमें बताया था कि चोरों ने उसकी जैकेट से मोबाइल और 1500 रुपये चुरा लिए हैं। 

इसके बाद पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली उक्त चोरी में शामिल संदिग्ध चंद्रेश्वरनगर श्मशान घाट में पेड़ के नीचे बैठे हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और दो युवकों को पकड़कर कोतवाली ले गई। 

कड़ी पूछताछ में उन्होंने चोरी का जुर्म कबूल लिया। उनके पास से चोरी का मोबाइल, पांच सौ रुपये और आधार कार्ड बरामद हुआ है। कोतवाल रितेश शाह ने हत्थे चढ़े युवकों की पहचान शुभम थापा और गोपी चौहान के रूप में की है। चोरी के आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक चिंतामणि मैठाणी, कांस्टेबल नवीन रावत, दिनेश डोगरा आदि उपस्थित थे। 

लूट की वारदात में शामिल दो सगे भाई गिरफ्तार

बीते 26 नवंबर को रायपुर में स्कूटी सवार से घड़ी, मोबाइल व पर्स लूटने के मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से लूटा गया पर्स व मोबाइल बरामद कर लिया है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि मामले में ईशान धस्माना निवासी अधोइवाला ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: घर से सिलेंडर चोरी करने के मामले में दो गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज Dehradun News

आरोप लगाया था कि 26 नवंबर को जब वह तपोवन रोड पर अपनी मोटरसाइकिल से अपने दोस्त को मिलने जा रहे थे तो एक सफेद रंग की स्कूटी सवार दो लड़कों ने उनसे मोबाइल, घड़ी और 500 रुपये लूट लिए थे। आरोपितों की पहचान पृथ्वी राणा व रुद्रप्रताप राणा निवासी लाडपुर के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: ऑफिस से पौने दो लाख रुपये चुराने वाला गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.