देहरादून, जेएनएन। कोतवाली रायपुर क्षेत्र में चोरों ने एक दुकान और एक घर में चोरी कर लैपटॉप, मोबाइल और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं, कोतवाली पुलिस ने चोरी के सामान के साथ एक शातिर को गिरफ्तार किया है। चोरी का पहला मामला अधोईवाला में सामने आया। चांद पुत्र यशवंत सिंह की शिवमंदिर के पास दुकान हैं। चांद के मुताबिक दोपहर को किसी ने उनकी दुकान से एक लैपटॉप और दो मोबाइल चोरी कर लिए। 

वहीं, दूसरा मामला भगत सिंह कॉलोनी में सामने आया। यहां रमेश सिंह पुत्र उदरानंद निवासी भगत सिंह कॉलोनी ने उनके बरामदे से मोबाइल और पांच हजार रुपये नकदी चोरी की शिकायत की है। 

पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह ने बताया कि दोनों मामलों में चोरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुकान से हुई चोरी का खुलासा 

नगर कोतवाली पुलिस ने 14 फरवरी की रात को राजपुर रोड पर आरजीएम प्लाजा में स्थित एक दुकान से हुई चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके हवाले से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। इस मामले में एक अन्य आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि अमित सिंह नेगी पुत्र हरि सिंह नेगी निवासी लाडपुर ने कोतवाली पुलिस को चोरी की तहरीर दी थी। बताया कि आरजीएम प्लाजा स्थित उनकी दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने दुकान में रखे पावर बैंक, स्पीकर, बैटरियां आदि सामान चोरी कर लिया है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। जांच कर रही पुलिस ने चोरी में शामिल मोनू पुत्र राजाराम निवासी मुंबई बस्ती, पथरिया पीर, नेशविला रोड को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। 

एक आरोपित फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान अनिल कुमार पुत्र स्व. कैलाश निवासी नई बस्ती, पथरियापीर, नेशविला रोड के रूप में हुई। आरोपित से चोरी के स्पीकर और मोबाइल की छोटी-बड़ी 37 बैटरियां बरामद की गईं। 

यह भी पढ़ें: अंतरराज्यीय चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 12 बाइकें बरामद

यह भी पढ़ें: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार; दो फरार

यह भी पढ़ें: चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की स्कूटी

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप