संवाद सहयोगी, मंगलौर: हथियाथल गांव में टेलर को गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं, एक अन्य आरोपित ने बुधवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस अब आरोपित को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियाथल गांव निवासी प्रदीप कपड़े सिलने का काम करते हैं। गांव में ही प्रदीप की दुकान है। चार दिन पहले किसी बात को लेकर प्रदीप की सुबह के समय गांव के ही ऋषभ से कहासुनी हो गई थी। उस समय तो मामला शांत हो गया था, लेेकिन जब रात को प्रदीप दुकान बंद करके घर आ रहा था तो रास्ते में ऋषभ और उसके दोस्त शेखर ने उसका रास्ता रोक लिया।

इन्होंने हाथापाई कर प्रदीप पर गोली चला दी थी। पेट में गोली लगने से प्रदीप घायल हो गया था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ऋषभ पर मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद से पुलिस इस मामले में आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस की जांच में शेखर निवासी हथियाथल का नाम सामने आया था।

वही, इस मामले में बुधवार की शाम ऋषभ ने रुड़की की एक कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। पुलिस अब इसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। वहीं गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में शेखर उर्फ छोटा निवासी हथियाथल को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

ट्रेन में चढ़ रहे यात्री का मोबाइल चोरी

हरिद्वार: ट्रेन में सवार हो रहे पंजाब के यात्री के मोबाइल फोन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कर रेलवे पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। रेलवे पुलिस के मुताबिक, रवि कुमार निवासी जोगीनगर थाना फैनाल चौकी जिला भङ्क्षटडा पंजाब ने जीआरपी थाने में शिकायत देकर बताया कि वह मंगलवार को प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हो रहा था। तभी किसी ने उनकी जेब से मोबाइल फोन चोरी कर लिया। जीआरपी थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Uttarakhand Crime News: रुड़की में मां बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, चार उत्‍तर प्रदेश के हैं रहने वाले

Edited By: Sumit Kumar