Move to Jagran APP

युवती की मौत से तनाव में आए युवक ने लगाई फांसी

देहरादून के चुक्खूवाला में मलबे में दबकर चकराता निवासी युवती समेत चार की मौत हो गई थी। युवती की मौत की सूचना के बाद से ही वह तनाव में था। उसने आत्महत्या कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 12:33 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 12:33 PM (IST)
युवती की मौत से तनाव में आए युवक ने लगाई फांसी
युवती की मौत से तनाव में आए युवक ने लगाई फांसी

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। देहरादून के चुक्खूवाला में मलबे में दबकर चकराता निवासी युवती समेत चार की मौत हो गई थी। युवती की अंबाड़ी के रहने वाले युवक से शादी की बात चल रही थी। युवती की मौत की सूचना के बाद से ही वह तनाव में था। गुरुवार को उसने आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

गुरुवार को डाकपत्थर चौकी पुलिस को अंबाड़ी प्रधान के पति जमाल खान ने सूचना दी कि कुंदन सिंह मूल निवासी मलेथा, चकराता ने अपने अंबाड़ी स्थित मकान में आत्महत्या कर ली है। चौकी प्रभारी के अनुसार, स्वजनों ने बताया कि जिस युवती से उसकी शादी की बात चल रही थी, उसकी बुधवार को देहरादून के चुक्खूवाला में पुश्ता मकान पर गिरने से हुए हादसे में मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद से ही कुंदन तनाव में था। संभवत इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: देहरादून में पबजी के आदी एक युवक ने लगाई फांसी Dehradun News

मंगलवार-बुधवार मध्य रात्रि बारिश के दौरान चुक्खूवाला मोहल्ले की इंद्रा कॉलोनी में मकान पर नवनिर्मित पुश्ता गिर गया था। हादसे में वीरेंद्र की पत्नी विमला, पुत्री सृष्टि, जबकि दूसरे हिस्से में रहने वाले समीर की गर्भवती पत्नी किरन व बहन प्रमिला की मलबे में दबकर मौत हो गई थी। समीर मूल रूप से चकराता के रिखाड़ का निवासी है, जबकि उसकी बहन प्रमिला गर्भवती भाभी किरन की देखभाल के लिए पिछले दिनों ही चकराता से देहरादून आई थी। प्रमिला से ही कुंदन की शादी की बात चल रही थी। 

यह भी पढ़ें: डोईवाला में ऑनलाइन कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान, ठगी के मुकदमे हैं दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.