Move to Jagran APP

देहरादून में पबजी के आदी एक युवक ने लगाई फांसी Dehradun News

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) में तैनात एएसआइ के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह पबजी खेलने का आदी था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 01:08 PM (IST)
देहरादून में पबजी के आदी एक युवक ने लगाई फांसी Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) में तैनात एएसआइ के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह पबजी खेलने का आदी था। पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की। वह घर का इकलौता चिराग था और बीसीए करने के बाद एक कंपनी की वेबसाइट के लिए काम कर रहा था।

loksabha election banner

घटना वसंत विहार थाना क्षेत्र की है। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि ऋषि विहार निवासी अजय कुमार सीआइएसएफ में एएसआइ हैं और उड़ीसा में तैनात हैं। यहां उनका 24 साल का बेटा प्रणय अपनी मां के साथ रहता था। लॉकडाउन लागू होने के बाद से वह घर से काम कर रहा था। स्वजनों के अनुसार वह देर रात तक पबजी खेलता था और सुबह 10 से 11 बजे के बीच उठता था।

सोमवार को प्रणय दोपहर 12 बजे भी कमरे से बाहर नहीं आया तो मां उसे जगाने पहुंची। लेकिन, कमरे का दरवाजा खोलते ही उन्होंने देखा कि प्रणय चुन्नी के सहारे पंखे से लटक रहा था। चीख-पुकार सुनकर घर में एकत्र हुए पड़ोसियों ने प्रणय को फंदे से उतारा और कोरोनेशन अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत की मौत से था विचलित

प्रणय का मन भी सुशांत सिंह के आत्महत्या करने से विचलित था। दोस्तों ने बताया कि प्रणय दो-तीन दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहा था। उसका कहना था कि सुशांत को आत्महत्या करने की जरूरत क्यों पड़ी होगी। जबकि वह अच्छा अभिनेता था। प्रणय की एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: डोईवाला में ऑनलाइन कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान, ठगी के मुकदमे हैं दर्ज

तनाव में की आत्महत्या

तनाव में चल रहे एक व्यक्ति ने गांधीग्राम कल्याण आश्रम के पास स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मृतक मान सिंह अरोड़ा के बारे में पता चला कि कि उनकी पत्‍नी करीब ढाई साल पहले घर छोड़कर चली गई थी। इसी वजह से मान सिंह मानसिक तनाव में रहते थे। यहां वह अपने 15 साल के बेटे के साथ रह रहे थे।

यह भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 12वीं के छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.