Move to Jagran APP

नवीं में फेल होने पर मां को स्कूल छोड़ भागी किशोरी, नहर में लगाई छलांग

एक किशोरी में फेल होने पर गंगा में छलांग लगा दी। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 02:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 07:43 PM (IST)
नवीं में फेल होने पर मां को स्कूल छोड़ भागी किशोरी, नहर में लगाई छलांग

ऋषिकेश, जेएनएन। नवीं कक्षा में फेल होने पर एक किशोरी मां को स्कूल में छोड़ भाग गई और शक्ति नहर में छलांग लगा दी। पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी देर तक उसको तलाश किया, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चल पाया। 

loksabha election banner

गुमानीवाला निवासी दिनेश भंडारी की पुत्री मुस्कान भंडारी (15 वर्ष) केंद्रीय विद्यालय आइडीपीएल में नवीं कक्षा की छात्रा है। परीक्षा में मुस्कान सहित ग्यारह छात्र-छात्राएं फेल हो गए थे, जिन्हें बैक पेपर दिलाए गए थे। सोमवार को बैक पेपर का रिजल्ट आना था। मां अंजू के साथ मुस्कान स्कूल में रिजल्ट लेने गई थी। रिजल्ट मिला तो पता चला कि मुस्कान सहित दस छात्र-छात्राएं फिर से कक्षा में फेल हो गए हैं। जिसके बाद मुस्कान परेशान हो गई।

वह अपनी मां को स्कूल में ही छोड़कर चली गई। मुस्कान की मां घर पहुंची तो पता चला कि वह घर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजन ङ्क्षचतित हो गए और उसकी तलाश में निकल पड़े। उधर, बैराज में तैनात पुलिस को एक किशोरी नहर की ओर भागती दिखी। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की मगर, देखते ही देखते उसने नहर में छलांग लगा दी। पुलिस व स्थानीय लोगों ने बेल्ट और कपड़े फेंककर बचाने की कोशिश भी की।

मगर किशोरी ने कुछ नहीं पकड़ा और देखते ही देखते वह आंखों से ओझल हो गई। पुलिस ने किशोरी की तलाश में नहर में एसडीआरएफ के सहयोग से रेस्क्यू चलाया। मगर, देर सायं तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया। स्थानीय पार्षद विपिन पंत ने बताया कि बेल्ट फेंककर मुस्कान को बचाने की काफी कोशिश की। दिनेश भंडारी के एक पुत्र व एक पुत्री है। 15 वर्षीय मुस्कान सबसे छोटी है। 

यह भी पढ़ें: किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें: कर्जे में डूबा पति दो माह से है लापता, तंग आकर महिला ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: माता-पिता की डांट से नाराज किशोरी नहर में कूदी, युवकों ने बचाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.