देहरादून, हिमांशु जोशी। फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू हरिद्वार में दोहरी भूमिका में हैं। तापसी जहां हरिद्वार में इन दिनों फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग कर रही हैं, वहीं खुद को अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए भी तैयार करने में जुटी हैं। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी एक एथलीट की भूमिका में हैं। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इसे शेयर भी किया है। 

फिल्म 'हंसी तो फंसी' के निर्देशक विनिल मैथ्यू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग इन दिनों हरिद्वार के मोदी भवन में चल रही है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता विक्रांत मैसी अहम भूमिका निभा रहे हैं। शनिवार को हरिद्वार पहुंची तापसी ने रात को फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की। इसके बाद सुबह फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के किरदार के लिए तापसी ने एक मैदान में तैयारी की। इस फिल्म में वह एथलीट की भूमिका में हैं। तैयारी के लिए जा रही तापसी ने इस दौरान का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम के स्टेटस में लगाया था।  

अगले एक माह तक घर होगा हरिद्वार

हरिद्वार में करीब ढाई माह तक फिल्म हसीन दिलरुबा की शूटिंग होगी। तापसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने गंगा किनारे से हरिद्वार का एक फोटो लिया है और इसमें लिखा है अगले एक माह हरिद्वार ही मेरा घर होगा। 

यह भी पढ़ें: शूटिंग के लिए मोदी भवन के एक कमरे में होगी तापसी पन्नू की गृहस्थी

हरिद्वार और ऋषिकेश में होगी फिल्म की शूटिंग 

हरिद्वार और ऋषिकेश की विभिन्न लोकेशन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। हरिद्वार में हरकी पैड़ी, राज्य अतिथिगृह डाम कोठी, अलकनंदा घाट, अलकनंदा पुल, निरंजनी अखाड़ा पार्किंग, शिवमूर्ति, नाईसोता घाट, कनखल, तुलसी चौक, श्रवणनाथ नगर, बैरागी कैंप, ओम पुल और आसपास का क्षेत्र, मोतीबाजार, वीआइपी घाट व पुल, जय भारत संस्कृत महाविद्यालय घाट में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हसीन दिलरुबा की शूटिंग के लिए विक्रांत मैसी पहुंचे हरिद्वार

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस