देहरादून, जेएनएन। निर्देशक व अभिनेत्री स्वाति सेमवाल हमेशा अलग विषयों पर शॉर्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। पांच दिन पहले रिलीज उनकी नई फिल्म 'न्यू बोर्न मदर' भी काफी सुर्खियों में है। यह फिल्म उन महिलाओं की कहानी है, जो बच्चे को जन्म देने के बाद किसी वजह से अपनी मदर लाइफ से खुश नहीं रह पातीं और तनाव का शिकार हो जाती हैं।

फिल्म के विषय को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक यूट्यूब पर इसे दस लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म में मुख्य किरदार करन वाही और पूजा गौर ने निभाया है। दून निवासी स्वाति ने कहा कि जब घर में किसी बच्चे का जन्म होता है तो सभी बेहद खुश होते हैं। 

चारों ओर बच्चे के जन्म की खुशियां मनाई जाती हैं, लेकिन समाज में ऐसे भी केस हैं, जिनमें 40 से 50 प्रतिशत महिलाएं जब पहली बार किसी बच्चे को जन्म देती हैं तो उसके बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव के चलते वे तनाव में चली जाती हैं। 

स्वाति सेमवाल ने कहा कि वह ऐसे विषयों पर काम करना पसंद करती हैं, जिन पर अमूमन कोई बात करना पसंद नहीं करता है। उन्होंने सभी उत्तराखंड वासियों से इस फिल्म को देखने की अपील की है। इससे पहले भी स्वाति समीरा, अब्नॉर्मल, किरदार का निर्देशन कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में देवभूमि से ओपनिंग कर रही अनन्या पांडे

यह भी पढ़ें: टाइगर और अनन्या पर फिल्माया यह गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में हुआ शूट

यह भी पढ़ें: एमटीवी पर जल्द नजर आएगा दून पर आधारित रिएलिटी शो

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप