मसूरी, देहरादून [जेएनएन]: दो दिन से लगातार हो रही बारिश के बाद देर रात होटल के टैरेस पर फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए गए। शूटिंग में सुपरस्टार रजनीकांत, अभिनेत्री मेघा ओमप्रकाश ने भी हिस्सा लिया। वहीं, शूटिंग से इतर स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति देख रजनीकांत मंत्रमुग्ध हो गए। 

होटल की तरफ से फिल्म यूनिट के सम्मान में कल्चर प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। मसूरी और देहरादून के कलाकारों ने उत्तराखंड के लोक नृत्य पेश किए। इसे रजनीकांत समेत पूरी फिल्म यूनिट ने सराहा।  

इन दिनों मसूरी में तमिल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म में रजनीकांत प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में देर रात तक रजनीकांत के रिश्तेदार की शादी के दृश्य शूट किए गए थे। जिसके बाद बृहस्पतिवार को प्रोडेक्शन की टीम ने शूटिंग करने से मना कर दिया था। बृहस्पतिवार देर रात बारिश रुकने पर होटल जेपी के टेरेस पर फिल्म की शूटिंग की गई।

शुक्रवार को पूरे दिन रजनीकांत होटल में रहे। जिससे उनके प्रशंसकों को काफी निराशा हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि रजनीकांत एक अगस्त तक होटल जेपी में ही रहेंगे। अब मसूरी के  भट्टा गांव में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इसके लिए गांव में सेट तैयार किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: आइए, चरित्रों में समाकर समाज का अक्स देखें

यह भी पढ़ें: जागरण फिल्म फेस्टिवल में इन फिल्मों का उठाइए लुत्फ, ये है शेड्यूल

Posted By: Bhanu