देहरादून, जेएनएन। रात्रि गश्त को चेक करने के लिए शुक्रवार की रात एसएसपी अरुण मोहन जोशी सादी वर्दी में प्राइवेट गाड़ी से शहर में निकले। शहर के विभिन्न नाकों और चेकपोस्ट की चेकिंग के दौरान महाराणा प्रताप चौक पर पिकेट ड्यूटी ने उनकी गाड़ी रोक ली, लेकिन जब उसमें कप्तान को बैठे देखा तो वे हैरान रह गए। एसएसपी ने सभी को मुस्तैद रहने के लिए सराहा और पुरस्कृत भी किया।

ठंड के सीजन में रात के समय होने वाली घटनाओं पर प्रभावी तौर पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एसएसपी तकरीबन हर रात चेकिंग को शहर में निकल रहे हैं। इसी क्रम में वह शुक्रवार की रात महाराणा प्रताप चौक होते हुए थानों को जाने वाली सड़क पर लगी गश्त का मुआयना कर रहे थे। लेकिन एसएसपी की गाड़ी को चौक पर तैनात पुलिस कर्मियों ने रोक लिया। लेकिन जब उसमें एसएसपी को बैठे देखा तो उनके चेहरे का रंग उड़ गया। एसएसपी ने उपनिरीक्षक प्रदीप चौहान, कांस्टेबिल मुकेश जखेड़ी, देवी प्रसाद सती व चीता कर्मी सुरेंद्र व मानसिंह के कार्य की सराहना की। एसएसपी ने बताया कि इसी तरह यदि पूरे शहर में जिम्मेदारी के साथ चेकिंग की जाए तो अपराधियों भय व्याप्त होगा और वह घटनाओं को अंजाम देने से डरेंगे।

यह भी पढ़ें: वाट्सएप पर अंजान नंबरों से आने वाले आडियो व वीडियो कॉल को करें नजरअंदाज

चाय की गुणवत्ता जांची

चेकिंग पर निकलने से पहले एसएसपी पुलिस लाइन पहुंचे। यहां रात्रि गश्त पर लगे पुलिस कर्मियों के लिए बन रही चाय की गुणवत्ता चेक की और कहा कि पुलिस कर्मियों को भेजी जाने वाली चाय अच्छी होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: चाय की चुस्की के साथ रात में होगी चेकिंग, वॉट्सएप के जरिये भेजनी होगी फोटो

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस