v style="text-align: justify;">देहरादून, [जेएनएन]: फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग के लिए नई टिहरी पहुंची अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पहाड़ों की खूबसूरती से अभिभूत हैं। श्रद्धा अपने प्रसंशकों को इंस्ट्राग्राम एकाउंट में चित्रों और मेसेज के जरिये नई टिहरी की खूबसूरती के बारे में बता रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने फूलों का चित्र बनाया है। इसके अलावा पहाड़ और जंगल की फोटो भी उन्होंने शेयर की है। श्रद्धा ने इसे 'माउंटेन इंस्प्रेशन' का नाम दिया है। 

शायद सभी लोग जानते हैं कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर होने के साथ शानदार पेंटिंग भी करती हैं। इन दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग के लिए नई टिहरी में हैं। पूरे दिन फिल्म की शूटिंग करने के बाद श्रद्धा को जब भी समय मिलता है वह कागज पर पहाड़ की खूबसूरती को उकेरती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर  तीन फोटो शेयर की। पहली फोटो पहाड़ और खूबसूरत जंगलों की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि यहां के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं और शाहिद के साथ सेट पर हूं। शाहिद कपूर जहां एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। वहीं श्रद्धा कपूर देहरादून की एक लड़की की भूमिका में हैं। अभिनेत्री यामी गौतम भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं।
हिंदी फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' में नई टिहरी का युवा सिद्धांत लांबा भी एक किरदार में नजर आएगा। बीती शाम सिद्धांत और उनकी दोस्त ने फिल्म में शॉट दिए। वहीं सोमवार को दिन भर पडियार भवन में ही फिल्म की शूटिगं की गई। फिल्म की शूटिंग के लिए निर्माता निर्देशक ने कई स्थानीय युवाओं को भी लिया है। इन्हीं में से एक हैं नई टिहरी निवासी सिद्धांत लांबा। सिद्धांत जाने माने व्यवसायी राकेश लांबा के बेटे हैं। बौराड़ी के होटल मधुबन में सिद्धांत ने फिल्म की शूटिंग की। फिल्म के दौरान वहां पर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि फिल्म सूत्रों के मुताबिक सिद्धांत ने के दौरान पर्यटक की भूमिका निभाई। इसी तरह बौराड़ी निवासी संभव नाम के युवक ने भी फिल्म में रोल किया है। मधुबन होटल के अंदर ही दोनों पर दृश्य फिल्माए गए। हालांकि दोनों ही युवकों ने इस बारे में कुछ भी बताने से इन्कार किया है।

Posted By: Raksha Panthari