देहरादून, [जेएनएन]: मियावाला क्षेत्र में एक शो रूम में आग लगने से इसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

आग की घटना तड़के करीब तीन बजे की है। यहां प्रशांत गोयल का शो रूम है। इसमें फर्नीचर की दुकान के साथ ही अन्य दुकानें हैं। अचानक आग लगने से स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया। जब तक फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे तब तक सारा सामान जल चुका था। 

दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाकर उसे आसपास के भवनों तक फैलने से बचाया। हर्रावाला के प्रधान हरीश अग्रवाल ने बताया कि फायर बिग्रेड के पहुंचने से पूर्व सब जलकर खाक हो चुका था फायर ब्रिगेड को भी देर से सूचना मिल पाई। 

टेंट के गोदाम में लगी भीषण आग 

हरिद्वार जिले के लक्सर क्षेत्र में टेंट के गोदाम में आग लगने से 50 लाख से अधिक की संपत्ति जलकर राख हो गई। आसपास के घरों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

लक्सर पुराने रेलवे क्रॉसिंग के निकट केशव नगर मोहल्ले में देशराज टेंट हाउस का टेंट का गोदाम बनाया हुआ है। सोमवार की प्रातः करीब साढ़े सात बजे गोदाम में अचानक आग लग गई। 

देखते ही देखते आग ने विकराल रुप ले लिया। फायर ब्रिगेड को सूचना दिए जाने पर घंटों बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। अकेली गाड़ी आग बुझाने में असफल रही। इस पर एसडीएम ने जेके टायर फैक्ट्री एवं रुड़की से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का मंगाया। तब जाकर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग ने आसपास के घरों को भी चपेट में ले लिया, लेकिन उन पर समय रहते काबू पा लिया गया। 

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में भीषण आग से तीन मंजिला भवन और चार दुकान जली

यह भी पढ़ें: डीएम आफिस में आग लगने से फर्नीचर और कंप्यूटर जले

यह भी पढ़ें: रुड़की के मैन बाजार स्थित दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी

Posted By: Bhanu