Move to Jagran APP

अब एक अक्टूबर से होगी 'जर्सी' की शूटिंग, यहां ग्राउंड में खूब पसीना बहा रहे हैं शाहिद कपूर

दून में होने जा रही फिल्म जर्सी की शूटिंग भी कोरोना जांच रिपोर्ट के आधार पर ही होगी। दरअसल मंगलवार को दून पहुंचे अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर के साथ कई टीम सदस्यों की जांच रिपोर्ट बुधवार को आएगी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 10:35 PM (IST)
अब एक अक्टूबर से होगी 'जर्सी' की शूटिंग, यहां ग्राउंड में खूब पसीना बहा रहे हैं शाहिद कपूर
अब एक अक्टूबर से होगी 'जर्सी' की शूटिंग।

देहरादून, जेएनएन। कोरोना को लेकर जहां हर क्षेत्र में लोग एहतियात बरत रहे हैं, वहीं फिल्म जगत में यह प्रक्रिया बारीकी ढंग से चल रही है। दून में होने जा रही फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग भी कोरोना जांच रिपोर्ट के आधार पर ही होगी। दरअसल, मंगलवार को दून पहुंचे अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर के साथ कई टीम सदस्यों की जांच रिपोर्ट बुधवार को आएगी। इसलिए 30 से होने वाली शूटिंग को एक दिन के लिए टाल दिया गया है, अब यह एक अक्टूबर से होगी।

loksabha election banner

रणजी ट्रॉफी क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित साउथ फिल्म 'जर्सी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर 10 दिन पहले दून पहुंच चुके हैं। वहीं, शाहिद के पिता पंकज कपूर मंगलवार दोपहर को पंजाब से दून पहुंचे। सभी एक ही जगह रुके हुए हैं। फिल्म क्रिकेट पर आधारित है इसलिए लीड रोल निभाने वाले शाहिद कपूर ग्राउंड में जाकर हर दूसरे दिन प्रैक्टिस कर रहे हैं।

इसके अलावा मुम्बई से उन्होंने जिम सेट मंगाया है, जिसमें सुबह और शाम को डेढ़ घंटे तक खूब पसीना बहा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग से पहले कोरोना वायरस को लेकर सभी काफी सतर्क हैं, इसलिए हर दूसरे दिन कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। शूटिंग स्थल पर भी एहतियातन टेस्ट के बाद ही जाने की अनुमति है। एक अक्टूबर से शुरू होने जा रही फिल्म की शूटिंग 10 दिन तक चलेगी, जिसमें मसूरी और देहरादून के विभिन्न जगहों के दृश्य फिल्माए जाएंगे। शूटिंग से पहले मास्क, सैनिटाइज, इम्यूनिटी बूस्ट आदि की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में भी बनेगी फिल्म सिटी, सरकार ने इसके लिए तलाशनी शुरू कर दी उपयुक्त जगह

यूनिट के सभी सदस्यों को कोविड किट प्रदान किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' के सुपरहिट होने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर तेलगू फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक में दिखेंगे। फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी हैं। शूटिंग के दौरान बाहरी व्यक्तियों की भीड़ न हो इसके लिए सभी जानकारी गोपनीय रखी गई है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस अभिनेत्री के साथ पहुंचे दून, जानें- किस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.