देहरादून, जेएनएन। फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर देहरादून पहुंच गए। अभिनेता शाहिद कपूर तीसरी बार और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर दूसरी बार उत्तराखंड आए हैं। दोनों को अलग-अलग रिसॉर्ट में ठहराया गया है। कोरोना को देखते हुए दोनों ने ही किसी से भी मिलने से मना कर दिया है। साथ ही, उनके आसपास रहने वालों को सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया है।  

पांच माह बाद उत्तराखंड में बड़े बैनर की शूटिंग हो रही है। देहरादून और मसूरी की विभिन्न लोकेशन में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म 'जर्सी' में अभिनेता शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में होंगे। यह तेलगू फिल्म 'जर्सी' की ही रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से शुरू होनी है। फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच का किरदार निभाएंगे। फिल्म में खास बात यह है कि पांच साल बाद पिता-पुत्र की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। 

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2015 में दोनों फिल्म 'शानदार' में एक साथ दिखाई दिए थे। शाहिद कपूर उत्तराखंड में फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर चुके हैं, जबकि मृणाल ठाकुर इससे पहले फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग के लिए देहरादून और मसूरी आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: IPL 2020 में एंकरिंग करती नजर आएंगी उत्तराखंड की तान्या, इस फिल्म में कर चुकी हैं काम

बगैर कोविड टेस्ट के नहीं मिलेगा प्रवेश

कोरोना के लिहाज से फिल्म की शूटिंग के दौरान तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं। इस बार क्रू की संख्या भी पहले की अपेक्षा कम की गई है। सेट पर मौजूद हर व्यक्ति का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही सेट पर प्रवेश दिया जाएगा। हर शॉट के बाद सेट को सैनिटाइज किया जाएगा। क्रू के हर सदस्य को इम्युनिटी बूस्टर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में होगी फिल्म 'हिंदुत्व' की शूटिंग, जानें किसके निर्देशन में बनेगी फिल्म 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप