मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

देहरादून, जेएनएन। रसोई गैस में रिसाव के चलते लगी आग की चपेट में आने से महिला सहित सात मजदूर झुलस गए। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसा विकासनगर कोतवाली के अंतर्गत एनफील्ड क्षेत्र में हुआ। यहां कुछ मजदूर किराए के कमरों में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि गैस में कई दिन से रिसाव था। इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया। 

दो कमरों में रहने वाले मजदूरों ने रात में खाना बनाया और खा कर सो गए।  रात के समय किसी ने लाइट के लिए स्विच आन किया तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली। कमरे में कोई वेंटिलेशन ना होने की वजह से आग ने विकराल रूप ले गिया। 

आग लगने से एक महिला समेत सात लोग झुलस गए। आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर किसी तरह से झुलसे लोगों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को सूचना दी। आग से मकान में कपड़े व बिस्तर जलकर राख हो गए। गैस रिसाव से झुलसे लोग उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की तहसील नानपारा के रहने वाले हैं। 

बुरी तरह झुलसे लोगों को सीएससी विकास नगर में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। झुलसे लोगों में सहारुन अली पुत्र असगर अली, उसका भाई दिलदार, कासिम अली, हासिम अली, गुलफाम अली पुत्र सहारुन, प्रमोद पुत्र महेंद्र, साफिया खातून पत्नी बरकत अली शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी के खरसाली में गैस सिलेंडर फटने से रसोईघर और कमरे का सामान जला

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री मालिक के घर में लगी आग, लाखों का सामान जला Dehradun News

यह भी पढ़ें: आग में फंसे परिवार के चार सदस्य, जान पर खेल पुलिस ने बचाई जान

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप