Move to Jagran APP

Rishikesh News: मुनिकीरेती के पीडब्ल्यूडी तिराहे पर फिर पलटा ट्रक, कुछ माह पूर्व इसी स्थान पर हादसे में हुई थी एक मौत

Rishikesh News मुनिकीरेती के खारास्त्रोत पीडब्ल्यूडी तिराहा में शनिवार की देर रात भद्रकाली की दिशा से आ रहा है एक ट्रक बेकाबू होकर तिराहा को पार कर सामने दीवार में घुस गया। कुछ माह पूर्व भी इसी स्थान पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Sun, 14 Apr 2024 10:16 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 10:16 AM (IST)
Rishikesh News: एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rishikesh News: मुनिकीरेती के खारास्त्रोत पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास एक बार फिर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में चालक को परिचालक घायल हुए हैं। गनीमत रही की रात होने के कारण यहां पर ट्रैफिक नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

loksabha election banner

कुछ माह पूर्व भी इसी स्थान पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे।

मुनिकीरेती के खारास्त्रोत पीडब्ल्यूडी तिराहा में शनिवार की देर रात भद्रकाली की दिशा से आ रहा है एक ट्रक बेकाबू होकर तिराहा को पार कर सामने दीवार में घुस गया। इस दौरान तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

ड्राइवर और हेल्‍पर को हल्की चोटें आई

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहन के भीतर से ड्राइवर गुरदेव सिंह निवासी श्यामपुर हरिद्वार और उसके हेल्पर गुरु चरण निवासी वीरभद्र ऋषिकेश को बाहर निकाला। दोनों को हल्की चोटें आई थी, जिन्हें घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। घटनास्थल पर पलट गए ट्रक को किसी तरह से हटाकर यहां यातायात सामान्य किया गया।

पीडब्ल्यूडी तिराहे पर जहां यह हादसा हुआ वह तिराहा बेहद व्यस्ततम है। यहां वाहनों की आवाजाही तथा लोग वाहनों के इंतजार में खड़े रहते हैं। यदि यह दुर्घटना दिन के समय होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। कुछ माह पूर्व यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि यहां खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.