Move to Jagran APP

रेडीमेड गारमेंट की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी

कोतवाली क्षेत्र के घोसी गली में देर रात रेडीमेड गारमेंट की एक दुकान में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। एक घंटे में आग पर काबू पाया गया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 12:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 12:26 PM (IST)
रेडीमेड गारमेंट की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र के घोसी गली में देर रात रेडीमेड गारमेंट की एक दुकान में आग लग गई। आग की लपटों को देख इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को आग बुझाने में करीब एक घंटे का वक्त लगा। इस दौरान आग की लपटों ने बगल की दुकान को भी जद में ले लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

loksabha election banner

अग्निशमन विभाग के मुताबिक घोसी गली में धर्मेंद्र कुमार कुकरेजा की रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। देर रात आसपास के लोगों ने दुकान से धुआं उठता देखा और तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को आग लगने की जानकारी दी गई। अग्निशमन अधिकारी शिवप्रसाद ममगाईं ने बताया कि मौके पर पहुंची गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। 

हालांकि, आग को पूरी तरीके से काबू करने में टीम को एक घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। क्योंकि यह इलाका बेहद तंग है, इसलिए एहतियात के तौर पर छोटी गाड़ियों को भी भेजा गया था। प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। स्पष्ट रूप से जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

आग लगने से हुई क्षति का आकलन किया जा रहा है। इस दौरान आग की लपटें दूसरे दुकान तक भी पहुंचने लगी थी, लेकिन समय रहते आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें: आग से आठ परिवारों का संयुक्त घर जलकर हुआ राख

यह भी पढ़ें: धू-धू कर जल उठा गांव, 29 मकान राख; सौ से अधिक मवेशी मरे

यह भी पढ़ें: नैनीताल में टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.