Move to Jagran APP

Hathras Case: राहुल प्रियंका गांधी सेना ने फूंका योगी सरकार का पुतला

हाथरस कांड की पीड़ि‍ता का शव रात में जलाए जाने व पीडि़ता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल व प्रियंका गांधी से बदसलूकी से आक्रोशित राहुल प्रियंका सेना के कार्यकर्त्‍ताओं ने शुक्रवार को नगर में योगी सरकार का पुतला फूंका।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 09:51 AM (IST)
Hathras Case: राहुल प्रियंका गांधी सेना ने फूंका योगी सरकार का पुतला
हाथरस की घटना को लेकर विकासनगर में राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्त्‍ता योगी सरकार का पुतला दहन करते हुए।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। हाथरस कांड की पीड़ि‍ता का शव रात में जलाए जाने व पीडि़ता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल व प्रियंका गांधी से बदसलूकी से आक्रोशित राहुल प्रियंका सेना के कार्यकर्त्‍ताओं ने शुक्रवार को नगर में योगी सरकार का पुतला फूंका। गुरुद्वारा गली चौक पर पुतला दहन के दौरान कार्यकर्त्‍ताओं ने जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त किया।

loksabha election banner

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कार्यकर्त्‍ता संगठन के कैंप कार्यालय पर एकत्र हुए। जहां से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का पुतला लेकर गुरुद्वारा गली चौक तक जुलूस निकाला। कार्यकर्त्‍ताओं ने योगी सरकार के पुतले को आग के हवाले कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पीड़ि‍ता के स्वजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ जिस तरह से पुलिस ने बदसलूकी की है, वह सहन करने योग्य नहीं है। इस हरकत से पूरे देश का कांग्रेस कार्यकर्त्‍ता आक्रोशित है। पुतला दहन में प्रदेश महासचिव संगठन भास्कर चुग, जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह, सचिन जोशी, अर्जुन सिंह, शुभम भटनागर, अनीता वर्मा, रणजीत कौर, सतपाल नौटियाल, सूरत राम जोशी, प्रेमचंद्र, अजीम डोगरा, शहनवाज मिर्जा, संयम जैन, सोनिया जीना, नीलम कौर, इरशाद अहमद, जयपाल नौटियाल, अफजल बैग, बबिता चौहान, अरविंद, सलमान गौर, मोहम्मद इस्लाम आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें: Hathras Case: उमा भारती बोलीं, स्वस्थ होने पर जरूर जाऊंगी हाथरस; सीएम योगी को दी ये सलाह

हाथरस कांड की सीबीआई जांच की मांग

अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक एसोसिएशन की ऑनलाइन बैठक में विभिन्न शिक्षकों और सांगठनिक मुद्दों के साथ ही उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में युवती के साथ हुई घटना के बारे में चर्चा हुई। वक्ताओं ने देश में बहन बेटियों पर बढ़ते अत्याचार अन्याय के विरोध में रोष प्रकट किया गया और घटना की सीबीआई जांच की मांग सरकार से की। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष संजय भाटिया ने की इस दौरान प्रांतीय महामंत्री जितेंद्र सिंह बुटोइया, विजय बैरवाण, संजय कुमार, वीरेंद्र कुमार टम्टा, दिनेश शाह, विवेकानंद टम्टा, अनिल कुमार, सुनीता कपरवाल आदि ने प्रतिभाग किया।

यह भी पढ़ें: Hathras Case: राहुल और प्रियंका गांधी को यूपी बॉर्डर पर रोकने से कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोशित, मोदी-योगी का फूंका पुतला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.