देहरादून, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस की 14 दिसंबर को नई दिल्ली में प्रस्तावित भारत बचाओ रैली में उत्तराखंड से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। दिल्ली में शनिवार को इस संबंध कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आयोजित राज्यवार बैठक में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने शिरकत की।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष ने रैली को लेकर उत्तराखंड की तैयारी की जानकारी दी। दिल्ली में बैठक में भाग लेने के बाद प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और इंदिरा हृदयेश देहरादून पहुंच गए। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने उक्त रैली के लिए बिहार प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा को उत्तराखंड का पर्यवेक्षक नामित किया है। अनिल शर्मा एक दिसंबर को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में गढ़वाल मंडल के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

यह भी पढ़ें: विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने छोटे भाई विधायक देशराज कर्णवाल को दिया आशीर्वाद

वह दो दिसंबर को नई टिहरी में टीएचडीसी को निजी हाथों में सौंपने के विरोध में आयोजित पार्टी के प्रदर्शन में भी शिरकत करेंगे। अनिल शर्मा गढ़वाल मंडल के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे। प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह 11 दिसंबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे। वह सितारगंज, रुद्रपुर, काशीपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ गाडू घड़ा नहीं ले जाएंगे तीर्थ पुरोहित, सरकार को दी चेतावनी

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस