Move to Jagran APP

अनियंत्रित होकर शक्तिनहर में गिरा लोडर, चालक लापता; पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

शक्तिनहर में गिरे लोडर चालक की तलाश को शक्तिनहर में पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। अभी तक यह भी पता नहीं चला है कि लापता लोडर चालक कहां का रहने वाला है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 01:09 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 01:09 PM (IST)
अनियंत्रित होकर शक्तिनहर में गिरा लोडर, चालक लापता; पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी
अनियंत्रित होकर शक्तिनहर में गिरा लोडर, चालक लापता; पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। विकासनगर कोतवाली अंतर्गत डाकपत्थर में झूला पुल के समीप अनियंत्रित होकर नहर में गिरे लोडर चालक की तलाश को शक्तिनहर में पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। अभी तक यह भी पता नहीं चला है कि लापता लोडर चालक कहां का रहने वाला है। पुलिस की टीम ने कई बार नहर में कांटा फेंका, एक दो बार लोडर में कांटा अटका, लेकिन लोडर बाहर नहीं खिंच पाया और स्लिप होकर फिर नहर में चला गया। बरसात की वजह से पानी मटमैला होने के कारण नहर में चालक को तलाशने में मुश्किलें पेश आ रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल, शनिवार को शक्तिनहर के किनारे से एक लोडर डाकपत्थर बैराज से विकासनगर की ओर आ रहा था। सुबह साढ़े 11 बजे के करीब जैसे ही लोडर झूला पुल के समीप पहुंचा, अचानक अनियंत्रित हो गया। चालक ने बचाव की काफी कोशिश की, लेकिन वाहन चालक समेत नहर में समा गया था। आसपास भवन निर्माण कार्य में लगे मजदूरों ने हादसा होते देखा, तो पुलिस को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें:  देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज कुंदन राम मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। फायर सर्विस के वाहन को भी बुलाया गया, लेकिन शक्तिनहर में पानी इतना अधिक था कि लोडर दिखाई ही नहीं दिया। जल पुलिस ने सर्च ऑपरेशन कर झूला पुल से पुल नंबर एक डाक्टरगंज तक डूबकर लापता लोडर चालक को तलाशा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पा रही है। रविवार को कोतवाल राजीव रौथाण, एसएसआई रामनरेश शर्मा, चौकी प्रभारी कुंदन राम सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, बोट का भी सहारा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.