Move to Jagran APP

दुकानदार पर हमले के मामले में 20 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर कोतवाली के पंत रोड पर सिख दुकानदार पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत करीब बीस अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दुकानदार ने तहरीर में चेन व गल्ले से पैसे लूट ले जाने का भी आरोप लगाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 03:07 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 03:07 PM (IST)
दुकानदार पर हमले के मामले में 20 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
दुकानदार पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने बीस युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

देहरादून, जेएनएन। शहर कोतवाली के पंत रोड पर सिख दुकानदार पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत करीब बीस अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, दुकानदार ने तहरीर में चेन व गल्ले से पैसे लूट ले जाने और सिर पर बंधी पगड़ी को जमीन पर गिराकर कुचलने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ आरोपितों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पंत रोड पर सुरेंद्र सुखीजा की बैग की दुकान है। सोमवार की देर रात सुरेंद्र अपने बेटे के साथ दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तभी पड़ोस की दुकान पर आया युवक दुकान पर आ धमका और सुरेंद्र के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। पहले तो वह कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन तभी उसके साथ के कई और युवक वहां आ गए। आरोप है कि उन सभी ने सुरेंद्र को जमकर मारा। आसपास के व्यक्तियों ने बीचबचाव कर सुरेंद्र को उनके चंगुल से छुड़वाया और अस्पताल ले गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक वहां से भाग चुके थे। उधर, सुरेंद्र और उनके पक्ष के लोग चौकी पहुंच गए। यहां उनकी ओर से दी गई तहरीर में और भी कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि अमित सूर्यवशी ने अपने पंद्रह-बीस साथियों को साथ मुझ पर और मेरे बेटे परमजीत सिंह पर हमला किया। गले से चेन व कपडे फाड़कर पैसे भी छीन लिए। इतना ही नहीं, हमारे केश और पगड़ियों को भी जमीन पर पैर से कुचला है।

यह भी पढ़ें: देर रात दुकानदार को युवकों ने पीटा, जमकर हुआ बवाल

यह भी पढ़ें: सर्राफ लूटकांड : लुटेरों की तलाश में यमुनानगर पहुंची पुलिस टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.