संवाद सूत्र, झबरेड़ा: वाहनों के आपस में टकराने के बाद थाने के बाहर हंगामा कर रहे सात व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बाद में उनका शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया।कस्बा झबरेड़ा मोहल्ला नई मंडी निवासी शहानजर और सरफराज कार में सवार होकर इकबालपुर की ओर से झबरेड़ा आ रहे थे। इसी बीच शेरपुर खेलमऊ गांव निवासी विष्णु, सीटू, नीटू, तैयबपुर निवासी रजत, मन्नाखेड़ी निवासी हरेंद्र अपनी स्कार्पियो कार में सवार होकर झबरेड़ा से इकबालपुर की ओर जा रहे थे।

जब दोनों गाडिय़ां झबरेड़ा थाना गेट के सामने पहुंची तो आपस में टकरा गई, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगी। इसके बाद कार सवार आपस में झगड़ा करने लगे। जमकर गालीगलौज हुई। इसी बीच किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। उप निरीक्षक ङ्क्षचतामणि सकलानी ने बताया कि सभी को समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं माने। इसलिए उनका शांति भंग में चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- जानिए जेल में बंद जितेंद्र नारायण का क्या ट्वीट हो रहा है वायरल, किस बात की लगा रहे हैं गुहार

सिकंदरपुर के 12 व्यक्तियों को किया मुचलका पाबंद

भगवानपुर: भगवानपुर पुलिस ने सिकंदरपुर गांव के 12 व्यक्तियों के खिलाफ मुचलका पाबंद कार्रवाई की है। इसकी रिपोर्ट एसडीएम को भेजी है। बताया गया है कि इनकी वजह से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की तरफ से संदिग्ध एवं शांति भंग करने वाले व्यक्तियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। गांव में विभिन्न मामलों में झगड़ा करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी पुलिस मुचलका पाबंद कार्रवाई कर रही है। इसके चलते ही भगवानपुर पुलिस ने सिकंदरपुर गांव के 12 व्यक्तियों को चिह्नित किया है।

पुलिस का कहना है कि इनकी वजह से गांव में भय और तनाव का माहौल था। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि काली नदी चौकी प्रभारी की जांच के बाद इन सभी 12 व्यक्तियों पर 109 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई । इसकी रिपोर्ट एसडीएम को भी भेजी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इन सभी की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है, जिनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। उनके नाम जहांगीर, आसिफ, परवेज, अब्दुल रहमान, आजाद, खुर्शीद, मसरुर, दानिस, इद्दू, वसीम, वसीस उर्फ काला, नदीम है।

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की कार्रवाई, दो के खिलाफ गुंडा तो दो पर गैंगस्टर की कार्रवाई

Edited By: Sumit Kumar