जागरण संवाददाता, विकासनगर(देहरादून)। दून की सेलाकुई थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 4.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, दूसरी और महिला को एक किलो 890 ग्राम गांजे के साथ धर-दबोचने में सफलता हासिल की।  

सोमवार सुबह पुलिस टीम सेलाकुई में मिलन चौक के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुई। शक के आधार पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और पूछताछ की तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाया। तलाशी लेने पर उसके पास से स्मैक बरामद हुई। आरोपित ने पुलिस को अपनी पहचान फरमान निवासी ग्राम बड़ा रामपुर सहसपुर के रूप में बताई। सेलाकुई थानाध्यक्ष ऋतुराज ङ्क्षसह के अनुसार आरोपित उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के मिर्जापुर कस्बे से स्मैक खरीदकर लाया था। यहां नशा करने वाले श्रमिकों और वाहन चालकों को बेचने की फिराक में घूम रहा था।

गांजे की तस्करी में महिला गिरफ्तार

पुलिस टीम सोमवार सुबह शिवनगर बस्ती के पास वाहनों और संदिग्धों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को देख एक महिला वापस मुड़कर भागने लगी। शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रोका। पूछताछ में महिला सकपकाने लगी तो महिला पुलिस कर्मियों ने उसकी तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से एक किलो 890 ग्राम गांजा बरामद हुआ। महिला ने अपनी पहचान सुनीता निवासी ग्राम लक्ष्मीपुर शंकरपुर बताई। थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह के अनुसार आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, गांजा और चरस बरामद; मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021