Move to Jagran APP

विकासनगर में स्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, महिला तस्कर भी चढ़ी पुलिस के हत्थे; मुकदमा दर्ज

दून की सेलाकुई थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 4.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी और महिला को एक किलो 890 ग्राम गांजे के साथ धर-दबोचने में सफलता हासिल की।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 05:22 PM (IST)
विकासनगर में स्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, महिला तस्कर भी चढ़ी पुलिस के हत्थे; मुकदमा दर्ज
विकासनगर में स्मैक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, विकासनगर(देहरादून)। दून की सेलाकुई थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 4.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, दूसरी और महिला को एक किलो 890 ग्राम गांजे के साथ धर-दबोचने में सफलता हासिल की।  

loksabha election banner

सोमवार सुबह पुलिस टीम सेलाकुई में मिलन चौक के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुई। शक के आधार पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और पूछताछ की तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाया। तलाशी लेने पर उसके पास से स्मैक बरामद हुई। आरोपित ने पुलिस को अपनी पहचान फरमान निवासी ग्राम बड़ा रामपुर सहसपुर के रूप में बताई। सेलाकुई थानाध्यक्ष ऋतुराज ङ्क्षसह के अनुसार आरोपित उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के मिर्जापुर कस्बे से स्मैक खरीदकर लाया था। यहां नशा करने वाले श्रमिकों और वाहन चालकों को बेचने की फिराक में घूम रहा था।

गांजे की तस्करी में महिला गिरफ्तार

पुलिस टीम सोमवार सुबह शिवनगर बस्ती के पास वाहनों और संदिग्धों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को देख एक महिला वापस मुड़कर भागने लगी। शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रोका। पूछताछ में महिला सकपकाने लगी तो महिला पुलिस कर्मियों ने उसकी तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से एक किलो 890 ग्राम गांजा बरामद हुआ। महिला ने अपनी पहचान सुनीता निवासी ग्राम लक्ष्मीपुर शंकरपुर बताई। थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह के अनुसार आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, गांजा और चरस बरामद; मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.