जागरण संवाददाता, देहरादून। दून में पुलिस ने गांजा और चरस तस्करी के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। पहले मामले में राजपुर थाना पुलिस ने दो किलो 100 ग्राम गांजा के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा। थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि रविवार को पुलिस जोहड़ी रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अमित कुमार निवासी धोरणखास को रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास गांजा मिला। 

वहीं, पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि सोमवार दोपहर पुलिस की एक टीम भंडारी बाग में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति के पास सवा किलो गांजा बरामद हुआ। उसकी पहचान मुकेश साहनी निवासी दरभंगा (बिहार) हाल निवासी ब्रह्मपुरी पटेलनगर के रूप में हुई। उधर, नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने संदीप जुयाल निवासी तरला आमवाला सहस्रधारा रोड को 201 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि रविवार रात आरोपित को जोगीवाला चौकी बैरियर के पास पकड़ा गया। 

खाने को लेकर हुआ झगड़ा, दो पर मुकदमा

रिटायरमेंट पार्टी में खाने को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान दो युवकों ने एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 28 फरवरी को सुरेश कुमार यादव के पिता की रिटायरमेंट पार्टी थी। पार्टी में उनके छोटे भाई का साला विपिन यादव निवासी नत्थनपुर भी आए हुए थे। इसी दौरान शोएब व उसका एक दोस्त पार्टी में पहुंच गए और खाने को लेकर विपिन यादव से झगड़ा करने लगे। आरोपितों ने विपिन यादव पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने शोएब व उसके एक अन्य दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- किराये के कमरे से चोरी में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 150 ग्राम चरस के साथ एक धरा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021