Move to Jagran APP

Dehradun City Crime: नाबालिग के अश्लील फोटो और वीडियो किया वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

देहरादून की राजपुर थाना पुलिस ने किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि बिहार के रहने वाले बिट्टू कुमार की उसकी बहन के साथ फोन पर बातचीत होती थी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 03:57 PM (IST)
किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है। राजपुर निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि कटिया पश्चिमी चंपारन बिहार के रहने वाले बिट्टू कुमार की उसकी 16 साल की बहन के साथ फोन पर पिछले आठ महीने से बातचीत हो रही थी। आरोपित ने वीडियो काल पर किशोरी के साथ अश्लील बातें की। इसी दौरान उसने किशोरी की अश्लील वीडियो बना ली। आरोपित बिट्टू किशोरी पर लगातार घर से भागने का दबाव बना रहा था। जब किशोरी ने मना किया तो आरोपित ने उसकी वीडियो वायरल करनी शुरू कर दी। उसने अपने दोस्त को भी कुछ अश्लील वीडियो भेजी। जहां बिट्टू के दोस्त ने उनके क्षेत्र में कई व्यक्तियों को यह वीडियो व फोटो दिखा दी।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपित की ओर से लगातार उनके रिश्तेदारों को वीडियो व फोटो भेजी जा रही है, जिसके कारण किशोरी तनाव में है। राजपुर के एसओ मोहन सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्रतिबंधित प्लास्टिक गिलास बेचने पर 2500 का जुर्माना

डोईवाला में सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर नगर पालिका डोईवाला का अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में नगर पालिका टीम को भानियावाला स्थित मुख्य बाजार पर एक वाहन संचालक को सिंगल यूज प्लास्टिक ग्लास को बेचते पाया गया। टीम सारा माल जब्त कर उक्त व्यक्ति के खिलाफ 2500 रुपये जुर्माना वसूला। टीम में सफाई निरीक्षक सचिन रावत,परमीत कुमार, आशीष आदि शामिल थे।

शराब तस्करी में ठेकेदार और सेल्समैन गिरफ्तार

ऋषिकेश के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी के आरोप में शराब के एक ठेकेदार और उसके सेल्समैन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ठेकेदार के वाहन से शराब बरामद की है।

लक्ष्मण झूला के थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि बैराज और कुनाऊ गांव क्षेत्र में शराब तस्करी की शिकायत मिल रही थी। सोमवार रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक स्कार्पियो कार से कुनाऊ गांव में तस्करी कर शराब पहुंचाई जा रही है। बैराज बेरियर के समीप सूचना के आधार पर स्कार्पियो को रोका गया। जांच करने पर वाहन के भीतर दो पेटी बियर और दो पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की गई।

इस शराब को गांव में एक शादी के घर में होम डिलीवरी के तहत उपलब्ध कराया जाना था। शराब तस्करी के आरोप में दरमियान सिंह और विक्रम सिंह दोनों निवासी गैठाना बांगर रुद्रप्रयाग को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दरमियान सिंह शराब की दुकान का ठेकेदार है और विक्रम उसका सेल्समैन है। इनकी नीलकंठ मार्ग पर रत्तापानी क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान है। शराब बरामदगी की इस घटना का वीडियो तेजी के साथ इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें:- 13 साल की लड़की के साथ रिश्तेदार युवक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.