मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

देहरादून जेएनएन। बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर व इंडियन आइडल फेम प्रियंका नेगी के एलबम 'हिम स्वर' के लांचिंग मौके पर बालीवुड के सुपर स्टार गोविंदा ने जब गीत 'अरे अंगना में बाबा, चौबारे पे मां...' को गुनगुनाते हुए स्टेज पर कदम रखा तो भारी बारिश के बावजूद अंबेडकर स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट व गोविंदा, गोविंदा के नाम से गुंजायमान हो गया। इस दौरान गोविंदा ने अपने पारंपरिक अंदाज में जुगलबंदी कर लोगों को खूब गुदगुदाया। इस मौके पर उन्होंने प्रियंका नेगी के साथ कई बॉलीवुड गीत भी गुनगुनाए।

पढ़ें:-कैलास मानसरोवर यात्रियों के स्वास्थ्य का रखा जाएगा ध्यान


कौलागढ़ स्थित अंबेडकर मैदान में लांचिंग कार्यक्रम के दौरान फिल्म अभिनेता गोविंदा ने कहा कि उत्तराखंड में प्रतिभा अपार है। यहां से जो भी कलाकार इंडस्ट्री में है, वह अपनी प्रतिभा के दम पर देश नहीं दुनिया में नाम कमा रहे हैं। कार्यक्रम में उन्होंने 'जी प्रणाम, कईसे हो' 'अपने आप को मुगल-ए-आजम, हमें अनार कली समझ लिए हो का' आदि फिल्मी डायलॉग सुनाते हुए खुद का गाया गाना 'गौरी तेरे नैना सपनों में आए, नींद नहीं आए चैन नहीं आए' भी सुनाया।

पढ़ें:-गंगा का अहम जल स्रोत डुकरानी ग्लेशियर खतरे में, पिघलने की दर 14 फीसद बढ़ी

लोगों में गोविंदा से मिलने का जुनून इस कदर सवार था कि लोग शाम चार बजे से ही स्टेडियम में पहुंचने लगे। लोग रात दस बजे तक डटे रहे। बारिश से दर्शकों की संख्या कुछ कम जरूर हुई, लेकिन गोविंदा के मंच पर कदम रखते ही भीड़ फिर से जमा हो गई। इससे पहले देर शाम बारिश के बीच कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने किया। इसके बाद हिमाचल के लोक गायक विक्की चौहान ने एक से बढ़कर एक गीतों के जरिये दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके बाद प्रियंका नेगी ने 'तुम दिन चढ़े, तुम ही दिन ढले' 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' 'सुबह होने न दे' आदि बॉलीवुड के गीतों के जरिये दूनवासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर संजीवनी संस्था के अध्यक्ष इंद्र सिंह नेगी, भाजपा नेता मुन्ना सिंह चौहान, पूर्व राज्य मंत्री नारायण सिंह राणा, कमलेश भट्ट आदि मौजूद रहे।

इन प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

नाम क्षेत्र
गीता गैरोला महिला सशक्तिकरण
कुसुम पंत नाट्य विधा
वसुंधरा नेगी रंगमंच
भिज्ञा रावत उद्यमिता
अर्चना शर्मा सामाजिक क्षेत्र
पढ़ें:- कैलास मानसरोवर यात्रियों की सुरक्षा अब महिला जवानों के हाथ

Posted By: sunil negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप