लग्जरी कार से करते थे रेकी, फिर चोरी को देते अंजाम  

जेएनएन, देहरादून। पटेलनगर पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चोरी के लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहने, सिक्के आदि बरामद किए गए हैं। आरोपी कार में घूमकर बंद घरों की रेकी करते थे और मौका पाकर वारदात को अंजाम दे दते थे। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

2.गैरसैंण को राजधानी बनाने की भाजपा-कांग्रेस में नहीं इच्छाशक्ति

जेएनएन, देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट का कहना है कि गैरसैंण को राज्य की स्थायी राजधानी बनाने की इच्छाशक्ति न पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में थी और न वर्तमान भाजपा सरकार में है। इन दोनों पार्टियों ने बारी-बारी सत्ता पर काबिज होकर गैरसैंण के नाम पर जनता को छला है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने की मांग को लेकर यूकेडी आंदोलन तेज करेगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, साथी घायल 

जेएनएन, कोटद्वार। भाबर क्षेत्र के दुर्गापुरी और मोटाढाक के मध्यक्ष एक ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.एक राज्य में नहीं चलेंगी दो राजधानियां: त्रिवेंद्र पंवार

जेएनएन, ऋषिकेश। उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व अध्यक्ष व संरक्षक त्रिवेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि गैरसेंण में सात दिवसीय विधानसभा सत्र दो दिन में समेट कर प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपना पहाड़ प्रेम उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक राज्य में दो राजधानी नहीं चलेगी। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.नाबालिग से रेप, शिशु के जन्म पर चला पता; आरोपी गिरफ्तार

जेएनएन, अल्मोड़ा। राजस्व क्षेत्र धनस्यारी में नाबालिग छात्रा ने शिशु को जन्म दिया तो गांव में खलबली मच गई। परिवार के लोग भी दंग रह गए। क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय बालिका के शिशु को जन्म देने की घटना पर परिवार के लोग अचरज में पड़ गए। छात्रा को देखकर घर परिवार के लोग जान ही नहीं पाए थे कि वह गर्भवती है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस