खेतों में पत्थर फेंकने की प्रैक्टिस कर बंदना बनी राष्ट्रीय खिलाड़ी 

जेएनएन, श्रीनगर गढ़वाल। गांव के खेतों में ही अपने दम पर प्रैक्टिस कर जलेथा गांव की वंदना चक्का फेंक में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना रही है। खेतों में पड़े पत्थरों को फेंकते-फेंकते वह चक्काफेंक खेल में राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच जाएगी ऐसा उसे विश्वास था। आत्मविश्वास से लबरेज वंदना का कहना है कि यदि उसे सभी तकनीकी सुविधाएं और खेल को लेकर अन्य प्रोत्साहन भी मिले तो वह विश्व फलक पर देश के लिए पदक लाने की तमन्ना रखती है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.अस्पताल प्रशासन खुले में डलवा रहा है मानव अंग

जेएनएन, पौड़ी। जिला चिकित्सालय पौड़ी का डीप वरियल पिट भू-धंसाव से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। चिकित्सालय प्रशासन के कचरे को इटीसी गदेरे में गिराए जाने के कारण बेजुबानों की जान को खतरा बना है। जिला चिकित्सालय पौड़ी के सामने बायो मेडिकल कचरे को निस्तारित करने के लिए डीप वरियल पिट बनाया गया है। इसमें चिकित्सालय के हर प्रकार का कचरा निस्तारित किया जाता है। भू-धंसाव के चलते पिट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.समद के अर्द्धशतक से ब्रदर्स ऐकेडमी की शानदार जीत

जेएनएन, देहरादून। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71 वीं जिला क्रिकेट लीग के ए डिविजन के मुकाबले में ब्रदर्स क्रिकेट ऐकेडमी ने समद भट्ट के नाबाद अर्द्धशतक के दम पर आइटीएम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। बी डिविजन में अनस इलेवन ने वीर क्रिकेट ऐकेडमी को 75 रन से हराया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.काशीपुर में भजापा विधायक व मेयर के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन 

जेएनएन, काशीपुर। शहर की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने एमपी चौक पर भाजपा विधायक और मेयर के खिलाफ प्रदर्शन कर धरना दिया। इस दौरान दोनों के पुतले भी फूंके गए। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.खामी सिस्टम की और धावक से छीन लिया स्वर्ण पदक 

जेएनएन, उत्तरकाशी। खेल महाकुंभ की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अधिकारियों की लापरवाही के कारण एक खामी उजागर हुई। इसका खामियाजा एक प्रतिभागी को भुगतना पड़ा। 800 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद भी प्रतिभागी को बाहर किया गया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप