Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें। ग्रेजुएशन सेरेमनीः 53 कैडेट आइएमए की मुख्यधारा में हुए शामिल। केदारनाथ में तीर्थ पुरोहितों के लिए 40 भवन बनकर तैयार।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 11:53 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2017 11:53 AM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

ग्रेजुएशन सेरेमनीः 53 कैडेट आइएमए की मुख्यधारा में हुए शामिल 

loksabha election banner

जेएनएन, देहरादून। सिपाही के रूप में फौज के आधारभूत ढांचे को करीब से जाना और अब अधिकारी बनकर सेना को अपने नेतृत्व कौशल से मजबूत बनाएंगे। आर्मी कैडेट कॉलेज (एसीसी) की ग्रेजुएशन सेरेमनी में 53 कैडेट भारतीय सैन्य अकादमी (आइएमए) की मुख्यधारा में शामिल हुए। अब वे अकादमी में एक साल का कड़ा प्रशिक्षण लेकर सेना में अधिकारी के रूप में पदार्पण करेंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.केदारनाथ में तीर्थ पुरोहितों के लिए 40 भवन बनकर तैयार

जेएनएन, रुद्रप्रयाग। केदारपुरी में बन रहे तीर्थ पुरोहितों के 40 भवन आगामी यात्रा सीजन में उन्हें आवंटित कर दिए जाएंगे। भवन लगभग तैयार हो चुके हैं और इन दिनों उनकी रंगाई का काम चल रहा है। अंदर कुछ कार्य शेष बचा है, जिसे दिसंबर में पूरा कर लिया जाएगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.औली में इंटरनेशनल विंटर गेम्स को 12 करोड़ स्वीकृत

संतोष भट्ट, देहरादून। औली में इंटरनेशनल विंटर गेम्स के आयोजन को लेकर बजट की कमी दूर होने लगी है। सरकार ने 12 करोड़ एडवांस बजट देते हुए पर्यटन फंड से भी जरूरत के हिसाब से बजट खर्च करने की अनुमति दे दी है। पर्यटन विभाग ने अनुपूरक बजट मिलने के बाद सभी तैयारियां समय पर पूरी करने का दावा किया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.सुपर डांसर शो में देहरादून के आकाश बिखेर रहे जलवा 

जेएनएन, देहरादून। एक चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय डांस-शो 'सुपर डांसर' सीजन-2 में देहरादून के 13 वर्षीय आकाश थापा धूम मचा रहे हैं। सुपर-12 से सुपर-9 में पहुंच चुके आकाश अपने डांस के दम पर सभी के दिलों में खास जगह बना रहे हैं। इतना ही नहीं, आकाश गीता मां के नाम से मशहूर शो की जज गीता कपूर के पसंदीदा प्रतिभागी बने हुए हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.देहरादून को हराकर उधमसिंह नगर ने जीता फुटबाल का खिताब

जेएनएन, देहरादून। स्कूल स्पोर्टस प्रमोशन फाउंडेशन (एसएसपीए) अंडर-15 नेशनल टैलेंट सर्च स्कूल इंडिया कप राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में उधमसिंहनगर ने खिताबी जीत हासिल की। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.